Move to Jagran APP

प्रेमिका से मिलने जम्मू-कश्मीर से आया युवक, बहाने से किशोरी भी पहुंची स्टेशन; पुलिस ने पकड़ा तो क्या हुआ?

Muzaffarpur News जम्मू-कश्मीर से एक युवक प्रेमिका से मिलने के लिए मुजफ्फरपुर चला आया। वहीं प्रेमिका भी घर पर बहाना बनाकर रेलवे स्टेशन पर उससे मिलने चली आई। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। बताया जा रहा है कि बाद में पुलिस ने किशोरी को उसके स्वजन के हवाले किया। वहीं जांच के दौरान युवक के पास से पुलिस को जम्मू का टिकट भी मिला।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Mukul KumarPublished: Thu, 28 Sep 2023 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 01:35 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता : इंटरनेट मीडिया पर एक किशोरी से प्रेम होने पर जम्मू कश्मीर का एक युवक ट्रेन पकड़ कर मुजफ्फरपुर आ गया। किशोरी नौवीं की छात्रा है और वह अहियापुर इलाके की रहने वाली है। घर से बहाना बना कर युवक से मिलने जंक्शन पर आ गई।

जीआरपी की पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद दोनों को उनके स्वजन के हवाले कर दिया गया। युवक के पास जम्मू (Jammu Kashmir) से आने का टिकट भी मिला है। पुलिस को उसने बताया कि वह फल का कारोबार कश्मीर से करता है। इसी सिलसिले में वह मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) आया था।

हालांकि, उसने किशोरी से मिलने की बात से इनकार किया है। जीआरपी की पुलिस का कहना है कि किशोरी भटक कर स्टेशन आ गई थी। बाद में उसके स्वजन के हवाले कर दिया गया।

मगरमच्छ के हमले में महिला गंभीर, दायां पैर व हाथ चबाया

वहीं, एक अन्य मामले में बगहा में मगरमच्छ के हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है। लौकरिया थाना क्षेत्र के रामपुर नया गांव निवासी राजकुमार चौधरी की पत्नी कुंती देवी बुधवार की रात करीब आठ बजे शौच के लिए घर से सटे सरेह में गई थी।

अचानक रोहुआ नाला से निकले एक मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया। उसका दायां पैर और हाथ दोनों चबा कर जख्मी कर दिया। कुंती खुद बचाने के साथ शोर मचाने पर स्वजन व गांव वाले पहुंचे और मगरमच्छ को भगाया। देर हो जाती तो महिला की जान चली जाती। स्वजन इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाए।

यह भी पढ़ें- बांका में बोर्ड देखकर भड़क उठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार; अंग्रेजी पर लगा दी DM की क्लास, देखें Video 

जंगली जानवरों का आतंक

डॉ. संजय गुप्ता ने इलाज के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया। बता दें कि आए दिन ही जंगली जानवरों का हमला ग्रामीणों पर हो रहा है। बावजूद वन विभाग कोई बचाव के लिए कदम नहीं उठा रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट देने के लिए बिहार की तीन महिलाओं ने खरीदी बाइक, ये है पूरा मामला

ऐसी स्थिति में वन से सटे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व भय का आलम व्याप्त है। लोगों ने मुआवजा के साथ ही जंगली जानवरों से बचाव के लिए वन विभाग से ठोस पहल करने की मांग की है। पिछले दिनों घटनास्थल से कुछ दूरी पर गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड पर दो मगरमच्छों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.