Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: नालंदा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, चंडी में अधेड़ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी घटना हसनी गौरी गांव में घटी है। जहां मायके से विदा कर लाने के बाद ससुरालवालों ने दहेज की खातिर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद ससुराल के स्वजन शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गए।

By sunil kumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
नालंदा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, चंडी में अधेड़ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

जागरण टीम, नालंदा। चंडी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में पूर्व के विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, एक अन्य जगह पर दहेज की खातिर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पहली घटना चंडी थाना इलाके के अफजलबीघा गांव में पूर्व के विवाद में दीपावली की रात बदमाशों ने घर से बुलाकर अधेड़ को गोली मार दी। जिसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मरने वाला अधेड़ संजय राम का पुत्र चंदन कुमार है। स्वजन ने बताया कि एक माह पूर्व गांव के ही राकेश बिंद से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसने घर से बुलाकर उसे गोली मार दी।

दूसरी घटना

दूसरी घटना इसी थाना इलाके के हसनी गौरी गांव में घटी है। जहां मायके से विदा कर लाने के बाद ससुरालवालों ने दहेज की खातिर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद ससुराल के स्वजन शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गए हैं। महिला रवि कुमार की 22 वर्षीया पत्नी मोनी देवी है।

पटना जिले के मकसूदपुर अड्डा निवासी मृतका के भाई चंदन कुमार ने बताया कि पांच माह पूर्व शादी हुई थी। शादी के वक्त दहेज की सभी मांगों को पूरा कर दिया गया था। बावजूद उसे प्रताड़ित किया जाता था। चार दिन पूर्व पति उसे विदा कराकर ले गया था। रविवार की रात पुलिस ने घटना की जानकारी दी। चंडी, थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करा कर स्वजन को सौंप दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बदमाशों का दुस्साहस: भाई को बंधक बना शादी की नीयत से किया नाबालिग बहन का अपहरण; वापस करने के नाम पर परिवार से की मारपीट

ये भी पढ़ें- Bihar News: दिवाली की शाम मंदिर में दीप जलाने के दौरान हुआ विवाद, युवक को मारी गोली; बीच-बचाव करने आए व्यक्ति को भी पीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर