Move to Jagran APP

Bihar News: चोरों ने रातों रात किराना दुकान कर दिया साफ, खिड़की काटकर काजू, किशमिश और गोलकी सहित कई सामान लेकर हो गए फरार

किराना दुकान में सेंधमारी कर हजारों की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। दुकानदार ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। चोरों ने पीछे की खिड़की का दरवाजा और दीवार काटकर दुकान में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। अब इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Fajal Mowaj (Islampur)Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 23 Nov 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, खुदागंज। नालंदा जिले के खुदागंज थाना अंतर्गत महमुदा गांव स्थित एक किराने की दुकान में बुधवार की रात चोरों ने सेंधमारी कर हजारों रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। दुकानदार ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर, मौके का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात चोरों ने अंकित कुमार के किराना दुकान के पीछे की दीवार को तोड़ दिया और अंदर घुसकर उसमें रखे काजू, किशमिश, गोलकी, हार्लिक्स, शैंपू, तेल, कास्मेटिक व अन्य किराने का समान लेकर फरार हो गए।

सुबह दुकान खोलने के बाद देखा गया कि सारा सामान बिखरा पड़ा था और पीछे से दीवार टूटी थी। दुकानदार ने बताया की चोरों ने करीब 40 हजार रुपये का सामान साफ कर दिया है। उन्होंने पीछे की खिड़की का दरवाजा और दीवार काटकर दुकान में प्रवेश किया। इसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बच्चे के साथ बाइक से गिरी महिला की मौत, बाल-बाल बचा मासूम

बिहारशरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर बड़ी पहाड़ी बाइपास के समीप बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति और चार माह के पुत्र को हल्की चोट लगी। मृतका बिहारशरीफ नगर निगम के सफाई कर्मी हीरा दास की 35 वर्षीया पत्नी लक्ष्मीनिया देवी है।

पति ने बताया कि छठ पूजा में वह बेटे के साथ मायके नूरसराय थाना इलाके के दहपर गांव आई हुई थी। आज वहां से बाइक पर अपने घर नगरनौसा थाना क्षेत्र के खपुरा गांव लौट रहा था। वियावानी मोड़ के समीप जैसे ही पहुंचा तभी एक बाइक ने चकमा दे दिया जिससे बाइक पर बैठी महिला और बच्चा सड़क पर गिर गई।

तभी पीछे से आ रही मिनी बस महिला को कुचलते हुए फरार हो गया। पति की चीख पुकार पर आसपास के लोग बच्चे और महिला को उठाकर बिहारशरीफ अस्पताल लाए, जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

दीपनगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। तब तक लोग उसे अस्पताल लेकर चले गए थे। इस संबंध में अभी तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- बेटी ने अपने नाम संपत्ति लिखवाकर घर से निकाला, माता-पिता ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

यह भी पढ़ें- 'गलत दिशा में पार कर गए हो सड़क, अब भरना होगा जुर्माना'; फर्जी दारोगा-सिपाही बनकर लगाया दस हजार का चूना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।