Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: शराब पार्टी के बहाने युवक को घर से बुलाया, फिर मार दी गोली; अब हत्या को लेकर जांच में जुटी पुलिस

घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा हैं। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद किया हैं। जिसके निशानदेही पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बदमाशों ने कनपट्टी में सटाकर गोली मारी है। पहले इसके चाचा की भी विवाद को लेकर हत्या कर दी गई थी।

By sunil kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 24 Dec 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
सदर अस्पताल में शोकाकुल स्वजन। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, करायपरशुराय। करायपरसुराय थाना क्षेत्र के बिंसा सलेमपुर गांव में पूर्व के विवाद को लेकर शराब पार्टी के बहाने घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा हैं। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद किया है। जिसके निशानदेही पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक वासु पासवान का 26 वर्षीय पुत्र चांद पासवान उर्फ चनमा है। बदमाशों ने कनपट्टी में सटाकर गोली मारी है। इससे पूर्व तकरीबन साल भर पहले इसके चाचा की भी पूर्व की विवाद को लेकर हत्या कर दी गई थी।

पत्नी ने शुरू की खोजबीन

मृतक के भाई ने बताया कि रात में किसी ने फोन कर उसे बुलाया। काफी समय बीतने पर जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने खोजबीन शुरू की जिसके बाद गांव से कुछ दूर खनुआपर खंधा के समीप वह खून से लथपथ गिरा हुआ मिला। आनन-फानन में स्वजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

करायपरसुराय के प्रभारी थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने बताया कि युवक की गोली मार कर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के हवाले कर दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

पटना के पॉश इलाके में महिला की हत्या का मामला, सौतेला पोता गिरफ्तार; दो अन्य साथियों की खोज में जुटी पुलिस

पत्नी गई मायके तो पति ने सिर मे गोली मारकर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें