Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लड़की के ससुराल से जब आया सांप काटने का फोन, तब मृतका के पिता ने पुलिस के सामने किया सनसनीखेज खुलासा

Bihar Crime News बिहार शरीफ मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने संदिग्ध हालत में एक विवाहित महिला का शव बरामद किया। बेटी के ससुराल से फोन आया कि उसे सांप ने काट लिया है। मायके वालों ने ससुराली परिवार पर दहेज के खातिर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
मृतका 25 वर्षीया सीमा कुमारी की तस्वीर

 जागरण संवाददाता, बिहार शरीफ Bihar Crime News: मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरावां गांव में शनिवार को संदिग्ध हालत में विवाहिता का शव पुलिस ने उसके घर से बरामद किया है। मरने वाली महिला रौशन कुमार की 25 वर्षीया पत्नी सीमा कुमारी है। हालांकि मायके वालों ने ससुराली परिवार पर दहेज के खातिर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतका के पिता गिरियक थाना क्षेत्र के रैतर निवासी साधु यादव ने बताया कि शुक्रवार की देर रात बेटी के ससुराल से फोन आया कि उसे सांप ने काट लिया।

घटना के बाद ससुराल वाले फरार

सूचना मिलते ही वे देर रात बेटी के ससुराल पहुंचे, जहां देखा कि शव कमरे में पड़ा हुआ है और गले में काला निशान है। ससुराल के लोग घर छोड़ फरार हैं और सीमा के दोनों बच्चे पड़ोसियों के पास हैं।

मृतका के पिता का आरोप है कि दहेज की खातिर ससुराल वालों ने गला घोंट कर मार डाला। छह महीने पहले ही रौशन कुमार को एक लाख रुपए और एक मोटरसाइकिल दी गई थी। बावजूद ससुराल वालों का लालच कम नहीं हुआ और हमेशा मायके से पैसे लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

यह भी पढ़ें: बिहार: खाते से 1 करोड़ से अधिक लेनदेन-पुलिस के उड़े होश,बैंक पहुंचे युवक को धर दबोचा; मामला जान चौंक जाएंगे आप

बीती रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद सीमा कुमारी की सास और ननद ने गला घोंट हत्या कर दी और उन लोगों को फोन कर तरह-तरह की बातें बताने लगी।

परिजनों की शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई-पुलिस

घटना के वक्त रौशन कुमार घर में मौजूद नहीं था, वह कलकत्ता के निजी कंपनी में काम करता है। पत्नी की मौत की सूचना पाकर घर वह घर आ आ रहा है। मृतका के पिता ने बताया कि छह साल पूर्व उनकी बेटी की शादी हुई थी। मानपुर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। परिजनों के द्वारा जो भी आवेदन प्राप्त होगा जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ससुराली परिवार घर छोड़ फरार है।

यह भी पढ़ें: पेंसिल से लिखा सुसाइड नोट, इसी में छिपा है गार्ड की मौत का राज; स्वजन से लेकर ग्रामीणों तक के ये सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर