Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: एक ही गांव की पांच नाबालिग छात्राएं गायब, परिजनों को अनहोनी की आशंका; क्षेत्र में सनसनी

बिहारशरीफ के दीपनगर में एक ही गांव की पांच नाबालिग छात्राएं गायब हो गईं। बच्चियों के स्वजनों को अनहोनी की आशंका है। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक विधि विरुद्ध किशोर को निरुद्ध किया है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही सभी को बरामद कर लिया जाएगा।

By rajnikant sinha Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 30 Jul 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
बिहार में एक ही गांव की पांच नाबालिग छात्राएं गायब हो गईं। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। दीपनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से आठवीं कक्षा की पांच छात्राएं अचानक गायब हो गईं। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। छात्राओं के स्वजन ने अपहरण की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने एक विधि विरुद्ध किशोर को निरुद्ध किया है।

पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही सभी को बरामद कर लिया जाएगा। डीएसपी नुरूल हक ने बताया कि एक छात्रा वॉट्सएप के माध्यम से एक लड़के के संपर्क में थी।

पूछताछ में विधि विरुद्ध किशोर ने बताया कि सभी छात्राएं खुलकर जीवन जीना चाहती थीं। आरोपित विधि विरुद्ध किशोर ने सभी को ई-रिक्शा से स्कूल से लगभग तीन किलोमीटर दूर सभी को छोड़ा था।

छात्राओं के परिजनों ने क्या बताया?

इसके बाद वहां से सभी ट्रेन से पटना गईं। बाद में बनारस जाने का कार्यक्रम था। गायब हुईं छात्राओं के स्वजन ने बताया कि 27 जुलाई को तीन छात्राएं विद्यालय गईं थीं, लेकिन छुट्टी के बाद 4:00 बजे तक भी वे घर नहीं लौटीं।

स्वजन ने काफी खोजबीन की, परंतु जब वे नहीं मिलीं तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। वहीं, दो लड़कियां रविवार को मंदिर जाने की बात कह कर निकलीं लेकिन घर नहीं लौटी।

स्वजनों को आशंका है कि कहीं बच्चियों के साथ कोई अनहोनी न हो जाए।

ये भी पढ़ें- Patna News: पटना के 2 फेमस प्रिंटिंग प्रेस पर पुलिस की छापामारी, भारी मात्रा में NCERT की नकली पुस्तकें जब्त

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: नकली डीटीओ और पुलिसवाला बनकर की ठगी, पुलिस से बचने को अलमारी में छिपा; मशक्कत के बाद पकड़ाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर