Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिहार के साथ किया सौतेला व्यवहार, हिस्सेदारी में भी की कटौती...' नीतीश कुमार के मंत्री का केंद्र पर निशाना

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। श्रवण कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है। बिहार की हिस्सेदारी में भी कटौती की गई है। वहीं सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने कहा कि दस साल की नरेंद्र मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है।

By rajeev kumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
'बिहार के साथ किया सौतेला व्यवहार, हिस्सेदारी में भी की कटौती...' नीतीश कुमार के मंत्री का केंद्र पर निशाना

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। Bihar Politics मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में चहूंमुखी विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री ने बिहार के गांवों की तस्वीर बदल कर रख दी है। गांव के लोगों को अब शहरों जैसी सुविधा मिल रही है। उक्त बातें मंत्री श्रवण कुमार ने नूरसराय प्रखंड के खेवन बिगहा गांव में छह लाख की लागत से बने छठ घाट के उद्घाटन के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। बिहार की योजना में जो हिस्सेदारी है उसमें भी कटौती की जा रही है।

'मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है'

इस मौके पर सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। सांसद ने कहा कि बिहार में जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास का कार्य हुआ है उसका अनुकरण दूसरे राज्य में हो रहा है। दस साल की नरेंद्र मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है।

'गरीब और गरीब हो रहा है'

सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने कहा कि जनता त्राहिमाम है, गरीब-गरीब हो रहा है और मोदी सरकार में अमीर-अमीर होता जा रहा है। जनता इसका बदला आने वाली लोकसभा चुनाव में लेगी।

इस अवसर पर जदयू के वरिष्ट नेता राजेन्द्र प्रसाद, बबलू कुमार, उपप्रमुख अविनाश कुमार मौर्य, पूर्व प्रमुख राकेश कुमार, सुमित कुमार, सुमन, पूर्व मुखिया रणधीर कुमार, रजनीश कुमार, विक्की कुमार, कामत प्रसाद, सिकंदर चौहान, शैलेन्द्र चौहान, मिथलेश पासवान, दीपक पासवान आदि लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- 'मुख्यमंत्री से नही संभल रहा बिहार, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए', विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार को लेकर कह दी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- Bihar: चुनाव के दौरान ऐसा होता है...अखिलेश यादव के बयान पर अब RJD सांसद मनोज झा का जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर