Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नालंदा में युवक ने आनलाइन मंगवाई स्मार्ट वाच, पार्सल से निकली कांच की गोलियां

Bihar News बिहार के नालंदा में एक युवक ने आनलाइन साइट से स्मार्ट वाच आर्डर की थी। लेकिन जब डिलीवरी ब्वाय से पार्सल लेकर युवक ने उसे खोला तो वो दंग रह गया। पार्सल में स्मार्ट वाच की जगह कांच की गोलियां

By rajnikant sinhaEdited By: Rahul KumarUpdated: Wed, 30 Nov 2022 06:52 PM (IST)
Hero Image
स्मार्ट वाच की जगह भेज दी कांच की गोलियां। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता,बिहारशरीफ। आनलाइन शापिंग वेबसाइट्स ग्राहकों की पसंद को सुरक्षित रखने और बेस्ट सर्विस देने का दावा करती हैं। लेकिन इन दिनों कुछ ऐसे मामले सामने आएं जो जिससे ग्राहक परेशान हैं। कुछ दिनों पहले ड्रोन आर्डर करने पर कस्टमर के पास आलू भेज दिया गया। अब जो नया मामला सामने आया है उसमें ग्राहक ने स्मार्ट वाच आर्डर किया और उसके मिली कांच की गोलियां।

स्मार्ट वाच की जगह मिली कांच की गोलियां

घटना बिहार शरीफ के भैसासुर मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक डिलीवरी देने कुरियर बाय ग्राहक के पास पहुंचा। पार्सल खोलने के बाद स्मार्ट वाच की जगह युवक को कंचे खेलने वाली गोलियां मिली। पीड़ित लहेरी थाना क्षेत्र के भैसासुर मोहल्ला निवासी विकास कुमार ने बताया कि उन्होंने मीशो कंपनी से 1600 रुपये में स्मार्ट वाच की आनलाइन बुकिंग कराई थी। बुधवार को जब कुरियर वाले ने उसे फोन कर डिलीवरी देने के लिए बुलाया तो वह घर के बाहर आया। जैसे ही उसने पार्सल रिसीव कर उसे खोला तो उसके अंदर कंचे की गोलियां मिली, जिसे देखकर वह दंग रह गया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान डिलीवरी बाय भी वहीं मौजूद रहा। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग और राहगीर वहां जमा हो गए। पीड़ित और लोगों ने डिलीवरी ब्वाय से पैसा वापस करने की मांग की। जिसके बाद डिलीवरी बाय ने संबंधित कंपनी से बात कर युवक के 1600 रुपये वापस कर दिए।

ड्रोन की जगह भेज दिया आलू

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मीशो कंपनी से परवलपुर में एक व्यक्ति ने ड्रोन कैमरा आर्डर किया था। लेकिन जब डिलीवरी ब्वाय डिलीवरी करने पहुंचा था तो पैकेट से ड्रोन की जगह आलू निकला था। इस घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हुआ था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें