Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहारशरीफ पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, प्रमंडलीय आयुक्त कुमार रवि के पिता के श्राद्धकर्म में हुए शामिल

शनिवार की शाम हवाई मार्ग से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहारशरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने पटना के प्रमंडलीय आयुक्त रवि कुमार के पिता राम प्रसाद के श्राद्धकर्म में शामिल हुए। इस दौरान मंत्री रत्नेश सदा और अशोक चौधरी मौजूद रहे। बिहारशरीफ पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पवृष्टि से प्रभावित गया औरंगाबाद नवादा जमुई और शेखपुरा जिले का हवाई सर्वेक्षण किया।

By rajnikant sinhaEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 19 Aug 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
पटना प्रमंडलीय आयुक्त कुमार रवि के पिता को पुष्प अर्पित करते सीएम नीतीश कुमार

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: शनिवार की शाम हवाई मार्ग से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहारशरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने पटना के प्रमंडलीय आयुक्त कुमार रवि के पिता राम प्रसाद के श्राद्धकर्म में शामिल हुए। इस दौरान मंत्री रत्नेश सदा और अशोक चौधरी मौजूद थे।

बिहारशरीफ पहुंचने से पूर्व मुख्यमंत्री ने अल्पवृष्टि से प्रभावित गया, औरंगाबाद, नवादा, जमुई और शेखपुरा जिले का हवाई सर्वेक्षण किया। सीएम बिहारशरीफ के कंटाही मोहल्ला में प्रमंडलीय आयुक्त के घर तकरीबन 15 मिनट बिताने के बाद कुमार रवि के पिता को श्रद्धांजलि देकर हवाई मार्ग से पटना के लिए रवाना हो गए।

सुरक्षा का किया गया था पुख्ता बंदोबस्त

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिहारशरीफ आगमन को लेकर शनिवार की सुबह से ही शहर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई। पुल पर जाने वाले मार्गों में बैरिकेड लगाया गया। कई दुकानों को बंद कराया गया।

इसके बावजूद शहर में अंबेर चौराहा, भरावपर, रांची रोड समेत कई जगहों पर जाम का नजारा देखा गया, जिससे घंटों यातायात प्रभावित रहा।

नालंदा कॉलेज में बनाया गया था हैलीपैड

सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर नालंदा कॉलेज बिहारशरीफ में हैलीपैड बनाया गया था। सीएम यहां पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से सीधे प्रमंडलीय आयुक्त के घर पहुंचे। यहां पहुंचते ही सबसे पहले रामप्रसाद को श्रद्धांजलि देने के बाद परिजन से बातचीत कर रवाना हो गए।

घर के बाहर कार्यकर्ताओं की लंबी कतार

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता प्रमंडलीय आयुक्त के घर के पास डटे रहे। सीएम नीतीश कुमार वहां से लोगों का अभिवादन करते हुए सड़क मार्ग से नालंदा कॉलेज पहुंचे और हवाई मार्ग से रवाना हो गए। इस मौके पर पटना व नालंदा जिले के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।