Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : देवर से शादी के लिए दो भाभी आपस में भिड़ीं; हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

Bihar News हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस में छोटे देवर से शादी के लिए दो-दो भाभियों के आपस में भिड़ जाने से भगदड़ मच गई। सैकड़ों लोगों के सामने दोनों के बीच लात-घूंसे से जमकर मारपीट हुई। पुलिस आई और एक को अपने साथ ले गई तब जाकर मामला शांत हुआ।

By UPENDRA KUMAREdited By: Yogesh SahuUpdated: Fri, 20 Oct 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
Bihar News : देवर से शादी के लिए दो भाभी आपस में भिड़ीं, हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच जमकर चले लात-घूंसे

संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा)।  बिहार के नालंदा जिले में एक देवर के लिए दो भाभियों के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है। इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। इस घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।  

जानकारी के अनुसार, मामला हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस का है। यहां छोटे देवर से शादी करने के लिए दो-दो भाभियों के आपस में भिड़ जाने से भगदड़ मच गई।

सैकड़ों लोगों के सामने दोनों के बीच लात-घूंसे से जमकर मारपीट हुई। मौके पर कुछ लोगों के सहयोग से इस मामले को शांत कराने का प्रयास भी किया गया। हालांकि, इस दौरान झोंटा-झाेंटी होती रही।

वीडियो में भी दिखाई देता है कि दोनों महिलाएं कैसे एक-दूसरे से उलझ रही हैं और उनके निकट संबंधी भी एक-दूसरे से मारपीट करते दिख रहे हैं।

बहरहाल, सूचना पाकर हिलसा पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद एक महिला को उसके पति और बच्चों के साथ थाना ले गई।

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला मलामा गांव का है। यहां रहने वाले महेंद्र पासवान के तीन पुत्र सुबोध कुमार, मैनेजर पासवान एवं हिरेन्द पासवान हैं।

बड़े बेटे सुबोध कुमार और मंझले बेटे मैनेजर पासवान की शादी हो चुकी है। मैनेजर पासवान की तकरीबन तीन माह पहले बीमारी के कारण मृत्यु हो चुकी है।

जबकि तीसरा बेटा हिरेंद्र पासवान पढ़ाई-लिखाई के चलते अभी तक कुंवारा था। बड़े और मंझले बेटे की तीन-तीन संतानें भी हैं।

विधवा भाभी करना चाहती थी देवर से शादी

इधर, मैनेजर पासवान की विधवा पत्नी हेमंती देवी मायके वालों के सहयोग से महेंद्र पासवान के छोटे बेटे हिरेंद्र पासवान से शादी के लिए हिलसा के अधिवक्ता संघ कैंपस में पहुंची थी।

उधर, बड़े बेटे की पत्नी मालो देवी भी छोटे देवर से शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गई।

इसके बाद है अधिवक्ता कैंपस में ही ये हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची हिलसा पुलिस सुबोध कुमार और उसकी पत्नी व बच्चों को हिलसा थाना में पूछताछ के लिए ले गई।

यह भी पढ़ें : Bihar में भाजपा के कौन-से नेता मंत्रियों वाले बंगलों में रह रहे? नीतीश कुमार के मंत्री ने किया बड़ा दावा

शिव मंदिर में हुई शादी

जानकारी के अनुसार, इस सबके बाद कुछ समाजसेवियों ने मामले को शांत कराते हुए हिलसा अधिवक्ता संघ के पास स्थित शिव मंदिर में मंझले भाई की विधवा पत्नी हेमंती देवी की शादी देवर हिरेंद्र पासवान के साथ करा दी।

अधिवक्ता रामउदेश प्रसाद यादव ने बताया कि नोटरी पब्लिक राम सागर प्रसाद द्वारा दोनों की शादी करा दी गई है।

यह भी पढ़ें : बक्सर स्टेशन के पास लॉज में 45 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने खंगाली CCTV फुटेज; FIR दर्ज