Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: Hit and Run Law के विरोध में फिर उग्र हुए ड्राइवर, NH-20 पर गाड़ियों को जबरन रुकवा पूरे शहर को किया जाम

हिट एंड रन का एक बार फिर नालंदा में विरोध शुरू हो गया है। चालकों ने अपने-अपने वाहनों को स्टैंड में पार्किंग कर सड़क पर उतरकर जमकर बवाल काटा। शुक्रवार को चालकों ने एनएच 20 देवीसराय मोड़ के समीप नारेबाजी करते हुए आने जाने वाले वाहनों के परिचालन को बाधित किया। अचानक परिचालन ठप्प होने से यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

By sunil kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 12 Jan 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
बिहारशरीफ से एनएच 20 के देवीसराय में सड़क जाम करते चालक। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। हिट एंड रन का एक बार फिर नालंदा में विरोध शुरू हो गया है। चालकों ने अपने-अपने वाहनों को स्टैंड में पार्किंग कर सड़क पर उतरकर जमकर बवाल काटा। शुक्रवार को चालकों ने एनएच 20 देवीसराय मोड़ के समीप नारेबाजी करते हुए आने जाने वाले वाहनों के परिचालन को बाधित किया।

अचानक परिचालन ठप्प होने से यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। खासकर दूर-दराज या फिर दूसरे जिले में नौकरी करने वाले लोगों को करना पड़ा। यही स्थिति शहरों में भी देखने को मिला साढ़े 8 बजे तक स्कूली वाहन नहीं चलने से बच्चे और माता-पिता सड़क किनारे इंतजार करते दिखे।

सरकारी व निजी बसों का परिचालन ठप्प

शहरी क्षेत्रों में सुबह सात बजे के बाद से पटना से आने-जाने वाली सरकारी व निजी बसों का परिचालन ठप्प रहा। इस कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। चालकों का कहना है कि यह जो कानून चालकों पर थोपा जा रहा हैं रहा है वह काला और जन विरोधी कानून है। इसे कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

प्रखंडों में भी नहीं चले बस-ट्रक

हिट एंड रन के विरोध में आज जिले के हिलसा, नालंदा, सिलाव, इस्लामपुर, राजगीर, अस्थावां आदि प्रखंडों में वाहनों का परिचालन बंद रहा। आक्रोशित चालकों ने निजी वाहनों को भी सड़क पर रोक रखा था। निजी विद्यालयों का वाहन भी शुक्रवार को बंद रहा। इस कारण स्कूली बच्चों भी विद्यालय जाने से वंचित रह गए।

यह भी पढ़ें: Bihar News: सरकारी योजनाओं का लाभ आप तक पहुंच रहा या नहीं, पता लगाएगी नीतीश सरकार; डिप्टी कलेक्टर को दी है बड़ी जिम्मेदारी

Tejashwi Yadav: 'ऐसे लोग आते जाते रहते हैं...', मोहन यादव के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने दिया करारा जवाब, सीट शेयरिंग को लेकर भी भड़के

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें