Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नालंदा में जितिया पर्व पर मौत का कोहराम, स्नान करने गई मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत

जितिया पर्व के अवसर पर नालंदा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। सरमेरा थाना क्षेत्र के धनावाडीह गांव में मां और बेटी नदी में स्नान करने गई थीं जबकि दीपनगर के कोसुक गांव में एक किशोर अपने परिवार के साथ स्नान करने गया था। दोनों ही घटनाओं में लोगों की मौत हो गई।

By GAURI SHANKAR DWIVEDI Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
जितिया पर्व पर स्नान के दौरान मां -बेटी समेत तीन की डूबने से मौत। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ/ सरमेरा। नालंदा जिले के दो अलग-अलग इलाके में जितिया पर्व के मौके पर स्नान के दौरान डूबने से मां बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना सरमेरा और दीपनगर थाना इलाके में घटी है।

सरमेरा थाना क्षेत्र के धनावाडीह गांव-गांव के जीवित पुत्रिका व्रत का अनुष्ठान के लिए गांव के धनायन नदी में स्नान करने गई मां और बेटी डूब गई।

मृतका पवन सिंह के पैतीस वर्षीय पत्नी बब्ली देवी एवं सत्रह वर्षीय पुत्री कौमती कुमारी है। मृतका बब्ली देवी ग्राम पंचायत मीरनगर के वार्ड सं०-01 की वार्ड सदस्या थीं।

इस घटना के बाद धनावाडीह गांव में मातम छा गया है। घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ रौशन भूषण, सीओ समीना खातून, प्रमुख संकेत कुमार एवं थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव घटना स्थल पर पहुंचे एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दूसरी घटना दीपनगर के कोसुक गांव में घटी है, जहां अपने परिवार के साथ स्नान करने गए एक किशोर की मौत पंचाने नदी में डूबने से हो गयी। मृतक दिनेश पासवान का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें