Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बालू हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, वर्चस्व को लेकर जमकर हुई फायरिंग; भय से घर छोड़कर भागा दलित परिवार

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार की देर शाम वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबार हुई। इस दौरान दलित परिवार को घर छोड़कर भागना पड़ा। बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मामला दरवाजे के पास से बालू हटाने का था। इसको लेकर दो पक्षों के बीच कहा-सुनी हो गई। जिसके बाद गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया।

By SUSHIL PANDEYEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 05 Oct 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, हिलसा। बिहार के नालंदा जिले में हिलसा थाना क्षेत्र के बहुल क्षेत्र मुस्लिम मोहल्ले में बुधवार की देर शाम बर्चस्व को ले जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

विवाद के बाद युवक ने अपने सहयोगियों को बुलाया

बताया जा रहा है कि परवलपुर गांव में बुधवार देर शाम दरवाजे के पास से बालू हटाने को लेकर दो लोगों के बीच कहा-सुनी हुई। इस दौरान एक विशेष जाति के दबंग प्रवृत्ति के युवक ने अपने सहयोगियों को बुला लिया। फिर दलित परिवार के बीच बहस शुरू हो गई। आसपास में अल्पसंख्यक परिवार के भी लोग रहते हैं।

बहस के बीच हुई फायरिंग

दोनों के बीच बहस होते-होते हवाई फायरिंग शुरू हो गई। इसके बाद दलित परिवार के लोग घर छोड़कर भागने लगे। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि 5 से 6 राउंड फायरिंग हुई है। दबंग प्रवृत्ति के लोगों के भय से नाम बताने में ग्रामीण भी परहेज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- यात्रियों से भरे टेम्पो में बोलेरो ने मारी टक्कर, 15 लोग घायल; दो बच्चियों की हालत गंभीर

थानाध्यक्ष गुलाम सरवर बताया कि परवलपुर गांव के श्रवण चौधरी थाने में आए हैं। इनके अनुसार फायरिंग होने की बात कही गई है। लेकिन जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएंगा।

यह भी पढ़ें- चोरों ने साइबर कैफे कर दिया साफ, गेट काटकर ले उड़े पांच लाख का सामान; पुलिस पर लोगों ने उठाए सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें