Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान के 'प्रेम' में पड़े नीतीश समर्थक पूर्व विधायक; कहा- वहां के युवा स्मार्ट, सानिया मिर्जा पर भी बोल गए

नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का आईएनडीआईए का संयोजक बनना और उसके बाद तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और तेजस्वी यादव बिहार को संभालेंगे। इतना ही नहीं उन्‍होंने भारत की तुलना में पाकिस्‍तान में विधविधान को बेहतर बताया।

By rajeev kumarEdited By: Deepti MishraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 06:46 PM (IST)
Hero Image
नीतीश समर्थक पूर्व विधायक का जागा पाकिस्‍तान 'प्रेम'। सानिया मिर्जा को लेकर कही ये टिप्‍पणी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ :  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए के संयोजक बनेंगे या नहीं, इस पर तरह-तरह से कयास लगाए जा रहे हैं।

मुंबई में सितंबर में होने वाली आईएनडीआईए की बैठक से पहले बिहार शांति मिशन के अध्यक्ष व नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि विरोधियों की खींचतानी के बीच नीतीश कुमार का संयोजक बनना तय है।

नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने और उनका गठबंधन द इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इन्क्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) को बनाने की जिम्मेदारी उठाई है। उन्होंने बिहार के विकास पर भी काम किया है।

उन्‍होंने कहा कि ऐसे में नीतीश कुमार का आईएनडीआईए  का संयोजक बनना और उसके बाद तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और तेजस्वी यादव बिहार को संभालेंगे। बिहारवासियों के लिए दोनों मिलकर काम करेंगे।

पाकिस्‍तान को बताया बेहतर 

पूर्व विधायक रामनरेश सिंह हिन्‍दुस्‍तान की तुलना में पाकिस्तान कर डाली। उन्होंने कहा कि दुनिया पाकिस्तान को आतंक के साम्राज्य के रूप में देखती है, लेकिन पाकिस्तान में हिन्‍दुस्‍तान से अच्‍छी विधि व्यवस्था है।

इसके इतर पाकिस्तान को लेकर एक बात और है कि वहां के युवा काफी स्मार्ट और तेज तर्रार होते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को ही देख लीजिए, उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से और बहुचर्चित एक्टर रीना रॉय ने क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर