Move to Jagran APP

Nalanda News : NHAI के पूर्व अधिकारी समेत परिवार के चार सदस्य गंगा में डूबे, गांव में पसरा मातम

नालंदा जिला के मालती गांव निवासी एनएचएआई के पूर्व क्षेत्रिय अधिकारी अरुण कुमार सिन्हा समेत परिवार के चार सदस्य के गंगा में डूबने की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया। श्राद्धकर्म के बाद परिवार और रिश्तेदार के साथ उमानाथ घाट में गंगा स्नान करने गए थे। इसी दौरान नाव बीच गंगा नदी में डूब गई। नाव पर बच्चे बड़े समेत 17 लोग सवार थे।

By rajnikant sinha Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 17 Jun 2024 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 01:18 PM (IST)
मालती गांव में हादसे के बाद ग्रामीणों की लगी भीड़

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ/अस्थावां। नालंदा जिला के मालती गांव निवासी एनएचएआई के पूर्व क्षेत्रिय अधिकारी अरुण कुमार सिन्हा समेत परिवार के चार सदस्य के गंगा में डूबने की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया। चारों ओर चीख पुकार से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि अवधेश कुमार सिंह अपनी माता के श्राद्धकर्म के बाद परिवार और रिश्तेदार के साथ उमानाथ घाट में गंगा स्नान करने गए थे। गंगा स्नान के दौरान सभी लोग नाव से दूसरे किनारा आ रहे थे। इसी दौरान नाव बीच गंगा नदी में डूब गई। नाव पर बच्चे बड़े समेत 17 लोग सवार थे।

नाविक ने तैर कर 13 लोगों की जान बचा ली

वहां पर मौजूद स्थानीय नाविक ने तैर कर 13 लोगों की जान बचा ली। डूबे लोगों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर का सहारा लिया जा रहा है।

जैसे ही घटना की जानकारी मालती गांव के ग्रामीणों को लगी तो पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। लापता लोगों में अवधेश प्रसाद, नीतीश कुमार, नीतीश कुमार के पिता के अलावा एक महिला बताई जाती है।

संदेहास्पद स्थिति में मजदूर की मौत, काम करने के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

बिहारशरीफ थाना इलाके के नईसराय चौधरी कॉलोनी में काम करने के दौरान संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक मजदूरी का काम करता था। मृतक नगर थाना इलाके के टिकुलीपर निवासी स्व. हीरालाल प्रसाद का 45 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार है।

मौत की खबर मिलते ही परिवार अस्पताल पहुंचकर कलेजा पीट कर रोने लगे। स्वजन ने बताया कि मजदूरी करने के लिए घर से निकले थे। थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चौधरी कॉलोनी नईसराय मोहल्ला में खेत में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया।

जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम करा कर शव को स्वजन को दे दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चलेगा।

यह भी पढ़ें-

Nitish Kumar : क्या नीतीश कुमार के बेटे की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री? JDU की अंदरूनी कानाफूसी से अटकलें तेज

KK Pathak के जाते ही शिक्षा विभाग ने कर दिया एक और बड़ा काम, हेडमास्टर और टीचर नहीं कर पाएंगे लापरवाही; पढ़ें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.