Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही युवती को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ जमकर पीटा

Bihar Crime News बिहार के नालंदा जिले के एक गांव में सोमवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर में घुसकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही एक युवती को गोली मार दी। ग्रामीणों ने भाग रहे आरोपितों को पकड़ने के लिए पीछा किया। एक आरोपित ने खुद को बगल में स्थित गैस गोदाम में बंद कर लिया जबकि दूसरा बाइक से भाग निकला।

By rajeev kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 06 Aug 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
दो अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा रही युवती को घर में घुसकर मारी गोली। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, परवलपुर (नालंदा)। परवलपुर थाना के पिलीक्ष गांव में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक युवती को गोली मार दी। गोली युवती के सीने में लगी है।

गोली मारने के बाद आरोपित भागने लगा, गोली की आवाज सुन ग्रामीण आरोपित को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ने लगे, तो आरोपित युवक जान बचाने के लिए कुछ ही दूरी पर स्थित गैस गोदाम के कार्यालय में खुद को बंद कर लिया। वहीं साथ में रहे दूसरा युवक फरार हो गया।

ग्रामीणों ने कर दी युवक की पिटाई

गोदाम के कर्मी ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर बंद गोदाम का खिड़की तोड़ उसे बाहर निकाला लेकिन मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष ही उसकी जमकर पिटाई कर दी।

युवती पीएमसीएच रेफर 

पुलिस के बीच-बचाव करने पर कुछ कर्मी भी चाेटिल हुए हैं। फिलहाल, युवती काे विम्स पावापुरी से पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं ग्रामीणों की पिटाई से घायल युवक को बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर किया गया।

युवती के पिता ने बताई वारदात की कहानी

जख्मी युवती विनोद प्रसाद की 20 वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी है। वह घर पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है।

युवती के पिता ने बताया कि दोपहर में वह घर पर ही ट्यूशन पढ़ा रही थी। मां पूजा करने मंदिर गई थी।

इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और एक युवक घर में घुस कर उसे गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी है। परिवार वाले आरोपित को पहचानते हैं ना ही किसी से दुश्मनी की बात बता रहे हैं।

प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला

हिलसा डीएसपी-2 गोपाल कृष्ण ने बताया कि आरोपित युवक नीतीश कुमार मानपुर थाना क्षेत्र के कुटनिया गांव का रहने वाला है। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आ रही है।

उन्होंने कहा कि युवक की पिटाई के दौरान बीच-बचाव करने में कुछ पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए है। युवक व पुलिस पर हमला करने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में 24 साल पहले सहकर्मी का किया था मर्डर, कई शहर बदले; पुलिस ने दो दशक बाद आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार

Nitish Kumar: बिहार में बढ़ते अपराध पर गुस्से में नीतीश कुमार, पुलिस अधिकारियों को दे दिया सख्त आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर