Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: चोरों ने साइबर कैफे कर दिया साफ, गेट काटकर ले उड़े पांच लाख का सामान; पुलिस पर लोगों ने उठाए सवाल

साइबर कैफे दुकान को चोरों ने साफ कर दिया है। बताया जा रहा है कि चोर लगभग पांच लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए हैं। यह मामला बिहारशरीफ का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। बता दें कि जिस दुकान में चोरी हुई है वह थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

By rajnikant sinhaEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 03 Oct 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, हरनौत। बिहार के नालंदा जिले में बिहारशरीफ के हरनौत प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट के समीप से अज्ञात चोरों ने रविवार रात साइबर कैफे दुकान में सेंधमारी कर पांच लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली। थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित इस दुकान में चोरी होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

पीछे का गेट मिला कटा

दुकानदार सोनू कुमार ने बताया कि हर रोज की तरह रविवार की शाम को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। सोमवार सुबह मकान मालिक ने फोन के माध्यम से बताया कि साइबर कैफे दुकान के पीछे का गेट कटा हुआ था। दुकान पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि उसमें रखे सामान गायब थे। 

यह भी पढ़ें- अवैध संबंध से गुस्साई पत्नी ने पति को पुलिस के सामने चप्पलों से पीटा, ससुरालवालों ने भी साफ किया हाथ

गायब हुए यह सामान

उनमें चार मंहगे वीडियो कैमरा, काउंटर में रखे नगद रुपए एवं अन्य सामान शामिल थे। चोरी हुए सामानों की कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है। दुकानदार सोनू कुमार ने हरनौत थाने में लिखित आवेदन दिया है। बता दें कि एक माह पूर्व भी ब्लॉक के गेट के समीप से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें- बिहार में का बा,नीतीश राज या गुंडा राज? BJP नेता को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

इसका भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है। अब इस तरह की यह दूसरी घटना घट गई है। हरनौत थाना में पदस्थापित एसआई अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर