Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महज शक में पति ने पत्नी पर उड़ेला गर्म पानी, पीड़िता ने कहा- गंदा काम करने का बनाता था दबाव

Bihar Sharif News बिहार शरीफ से एक मामला सामने आया है जिसमें पति ने पत्नी पर शक होने पर इंसानियत की हद को पार कर शैतान का रूप धारण कर लिया। पति ने अपनी पत्नी पर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया जिससे महिला के शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलस गया है। इधर महिला ने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति गलत काम करने को कहता था।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 23 Oct 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
महज शक में पति ने पत्नी पर उड़ेला गर्म पानी, पीड़िता ने कहा- गंदा काम करने का बनाता था दबाव

जागरण संवाददाता, बिहार शरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के मामू भगना मोहल्ले में महज शक होने पर पति ने पत्नी पर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया। पति ने पत्नी के चेहरे पर पानी डाला है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि चेहरे की त्वचा काफी सेंसिटिव होती है।

महिला अस्पताल में भर्ती

घायल महिला की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव निवासी अरुण पासवान की पत्नी सुलेखा देवी के रूप में हुई है। महिला को को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वह पति और बेटी के साथ पिछले छह महीने से लहेरी थाना क्षेत्र के मामू भगना मोहल्ले में रह रही थी। महिला शहर के ही एक मॉल में काम करती है।

पति गलत काम करने को कहता है: महिला

जख्मी महिला ने बताया की रविवार को वह चावल बनाने के लिए पानी उबाल रही थी, तभी अचानक उसका पति आया और खौलते पानी को उसके चेहरे पर उड़ेल दिया।

पानी इतना गर्म था कि शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलस गया है। महिला ने बताया कि उसका पति उससे गलत काम करने को कहता है और प्रतिदिन पांच हजार रुपये की मांग करता है। महिला ने बताया की उसका पति उस पर शक करता है।

कुछ वर्ष पूर्व उसके भाई ने पिकअप खरीदने के लिए दो लाख रुपये कर्ज लिया थे। उन्हीं पैसों की मांग उसका पति उससे करता है। लहेरी थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं -

दुर्गा पूजा को याद कर आंखों से निकले आंसू; जिन्होंने कभी अंगुली पकड़ चलना सिखाया, आज हो गए बेसहारा

Bihar News: भीड़ और हंगामे के बीच 926 अभ्यर्थियों की हुई काउंसलिंग, सत्यापन प्रक्रिया में बदलाव का लिया गया फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर