Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला ने पुलिस के सामने ही कर दी अपने पति की चप्पल से पिटाई, ससुराल पक्ष को भी दौड़ा कर पीटा

Bihar News बिहारशरीफ में एक महिला ने बीच सड़क पर अपने ही पति की चप्पल से जमकर पिटाई की। हुआ यूं कि महिला को शक था कि उसके पति का बाहर अवैध संबंध है। जबकि पति का आरोप है कि उसका गांव के एक युवक से अवैध संबंध चल रहा था। इसी बात का समझौता कराने के लिए थानाध्यक्ष ने दोनों पक्ष को बुलाया था। आपस में दोनों पक्ष बात करने के लिए थाना से बाहर भेजे गए और फिर ये मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
इस बात को लेकर पुलिस के सामने महिला ने अपने ही पति की कर दी चप्पल से पिटाई

 जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ (नालंदा)। बिहार थाना के गेट पर ही एक महिला ने बीच सड़क पर अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। महिला को चप्पल से पिटाई करता देख आसपास के लोगों ने दौड़कर किसी तरह दोनों को अलग किया। पति-पत्नी एक दूसरे पर अवैध संबंध होने आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे।

दरअसल बिंद थाना क्षेत्र (Bihar Police) के जखौरा निवासी पिंकी देवी ने महिला थाना में पति शेखपुरा जिले के कारे निवासी संजय चौधरी के खिलाफ दूसरी शादी कर लेने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को रविवार के दिन थाना (Bihar Police) बुलाया गया था।

थाना गेट (Bihar News) पर ही पति को देखकर महिला आग बबूला हो गई और चप्पल खोलकर उस पर देखते ही देखते टूट पड़ी। वहीं महिला के अन्य परिवार के सदस्यों ने भी ससुराल पक्ष (Bihar News) को दौड़ा कर सड़क पर पिटाई करने लगे। एक दूसरे पर मारपीट करता देख पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को अलग करवाया।

महिला ने पति पर लगाया आरोप

महिला का आरोप है कि उसके तीन बच्चे हैं। बड़ी बेटी शादी करने लायक हो गई है। बावजूद यह घर खर्ची नहीं देता है इसी की शिकायत उसने महिला थाना में की थी। जबकि पति का आरोप है कि उसका गांव के एक युवक से अवैध संबंध चल रहा था।

इसी संबंध (Bihar News) के कारण छह माह पहले वह उसके साथ फरार हो गई थी। कई बार विनती कर उससे लौटने की बात कहीं पर जब वह नहीं लौटी तो दो माह बाद उसने दूसरी शादी कर ली।

पुलिस ने कही ये बात

उधर जब उसके प्रेमी का मन भर गया तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुनः वह रहने के लिए दबाव बनाना चाहती है। सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि महिला की शिकायत पर महिला थानाध्यक्ष (Bihar News) द्वारा दोनों पक्ष को समझौता के लिए आज बुलाया गया था।

आपस में दोनों पक्ष के लोगों को बात करने के लिए थाना से बाहर भेजा गया। इसी दौरान मारपीट करने लगे। दुबारा दोनों पक्ष को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें - Bihar Crime News: मोबाइल चुरा भाग रहा था चोर, पकड़ने पर चाकू से गोद बुजुर्ग की कर दी हत्या; जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें - सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की साजिश नाकाम, होटलों छापेमारी के बाद हिरासत में लिए आधा दर्जन से ज्यादा लोग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर