Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: 'BJP को यह समझ लेना चाहिए...', बिहार में सियासी हलचल के बीच JDU नेता का बड़ा बयान

Bihar Politics बिहार में एक तरफ सियासी हलचल तेज है। दूसरी तरफ जदयू नेता राजीव रंजन ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही अतिपिछड़ा समाज के सर्वमान्य नेता हैं। राजीव रंजन ने यह भी कहा कि भाजपा को यह समझ लेना चाहिए कि बिहार का अतिपिछड़ा समाज उनकी हकीकत अच्छे से समझता है।

By rajnikant sinha Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 25 Jan 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
'BJP को यह समझ लेना चाहिए...', बिहार में सियासी हलचल के बीच JDU नेता का बड़ा बयान

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने अपने एक्स हैंडल के जरिये भाजपा पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100वीं जयंती पर बिहार के अतिपिछड़ा समाज के उमड़े जनसैलाब ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके एकमात्र सर्वमान्य नेता हैं।

उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री के आह्वान पर जयंती समारोह में तकरीबन पांच लाख लोगों का आगमन हुआ, जिसमें से लगभग तीन लाख लोग सभास्थल तक पहुंचने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ, जदयू की देखादेखी इसी तरह का आयोजन कर भाजपा ने अपनी भद्द पिटवा ली है। उनके कार्यक्रम में नेतागण आम जनता का मुंह देखने के लिए तरसते रह गए।

'लोग बता रहे थे कि...'

राजीव रंजन ने आगे लिखा है कि जानकारी के मुताबिक, भाजपा के कार्यक्रम में अतिपिछड़ा समाज के लोगों की संख्या न के बराबर रही। लोग बता रहे थे कि इनके कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से ज्यादा संख्या सड़क पर चलने वाले राहगीरों और दुकान लगाने वाले लोगों की थी।

'भाजपा को यह समझ लेना चाहिए...'

उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यक्रम के बहाने भाजपा अतिपिछड़ा समाज में अपनी शक्ति दिखाने के चक्कर में थी, लेकिन जनता ने उन्हें उनकी हैसियत बता दी। उन्होंने लिखा कि अपने असफल आयोजन के बाद भाजपा को यह समझ लेना चाहिए कि बिहार का अतिपिछड़ा समाज उनकी हकीकत अच्छे से समझता है। उन्हें पता है कि भाजपा का अतिपिछड़ा प्रेम सिर्फ वोटों के लिए और चुनावों तक सीमित है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार फिर मिलाएंगे NDA से हाथ? बिहार विधानसभा में ये है सीटों का गणित

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'खेला चालू है...', नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी तेज; मांझी ने दे दिया बड़ा हिंट!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर