Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nalanda Accident: यात्रियों से भरे टेम्पो में बोलेरो ने मारी टक्कर, 15 लोग घायल; दो बच्चियों की हालत गंभीर

Nalanda Road Accident नूरसराय थाना के मेयार गांव के समीप बुधवार सुबह यात्रियों से भरी टेम्पो को बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेम्पो पर सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो बच्चियों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल बच्‍चि‍यों ज्योति कुमार व दिव्या है जिन्‍हें विम्स पावापुरी भेजा गया है।

By rajnikant sinhaEdited By: Prateek JainUpdated: Wed, 04 Oct 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Nalanda Accident: यात्रियों से भरे टेम्पो में बोलेरो ने मारी टक्कर, 15 लोग घायल; दो बच्चियों की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: नूरसराय थाना के मेयार गांव के समीप बुधवार सुबह यात्रियों से भरे टेम्पो को बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेम्पो सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो बच्चियों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घायलों में धनंजय कुमार, राजकुमार प्रसाद, कौशल कुमार की पत्नी बबिता देवी,सोनी कुमारी, रीता देवी, संतोष कुमार, रीना देवी, धर्मशीला देवी, राजबल्लम प्रसाद, रविंदर प्रसाद, मंजू देवी, भूषण प्रसाद, रंजन कुमार, मोहन प्रसाद, पिंकी देवी, सीमा कुमारी, चंद्रभूषण प्रसाद, बच्ची छोटे प्रसाद की पुत्री ज्योति कुमारी, जितेन्द्र प्रसाद की पुत्री दिव्या कुमारी, सृष्टि कुमारी, जितेन्दर प्रसाद, साती कुमारी, सितेन्दर प्रसाद शामिल हैं।

बच्चियां विम्‍स पावापुरी रेफर

इसमें ज्योति कुमार व दिव्या को गंभीर स्थिति में विम्स पावापुरी रेफर किया गया है। शेष का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

बताया जाता है कि चंडी थाना के कांधूपीपर गांव से डेढ़ दर्जन लोग टेम्पो पर सवार होकर मंगलवार की शाम बिहारशरीफ से पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित संत बाबा मंदिर में पूजा करने गए थे।

संत बाबा मंदिर में पूजा कर लौट रहे थे सभी

पूजा के उपरांत बुधवार सुबह वे लोग उसी टेंपो पर सवार होकर गांव लौट रहे थे तभी नूरसराय के मेयार गांव के पास घटना हुई।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बोलेरो वाहन को जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Darbhanga AIIMS Row: नीतीश सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे BJP कार्यकर्ता की हालत बिगड़ी, मंत्री भी थे मौजूद

यह भी पढ़ें- 'दरी... जो बिछाएगा वही बैठेगा', जीतनराम मांझी ने कर दी नीतीश कुमार से यह मांग, क्‍या CM कर पाएंगे पूरी?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें