Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: बैंककर्मी के परिवार को बंधक बना डकैतों ने 2 घंटे तक मचाई लूट, 10 लाख के जेवरात व कैश लेकर हुए फुर्र

बिहारशरीफ के मुरौरा गांव में गुरुवार रात दस नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंककर्मी के परिवार को बंधक बनाकर दो घंटे तक जमकर लूट मचाई। इन डकैतों ने एसबीआई शाखा प्रबंधक के घर से दस लाख से अधिक की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और कैश लेकर फुर्र हो गए। डकैती की यह वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

By sunil kumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
बैंककर्मी के परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने लूटे 10 लाख के जेवरात व कैश। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र के मुरौरा गांव में गुरुवार रात नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल एसबीआई शाखा प्रबंधक के परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये लूटकर फुर्र हो गए।

बैंककर्मी श्रीकांत ने बताया कि गुरुवार देर रात दस नकाबपोश डकैतों ने उनके घर पर धावा बोल दिया था। हथियाबंद बदमाशों ने पहले तो पूरे परिवार को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया, उसके बाद पूरे घर में जमकर लूट मचाई।

10 से अधिक के सामान पर साफ किया हाथ

डकैतों ने घर में रखे सामानों को तहस-नहस कर फर्श पर बिखेर दिया। नकाबपोश बदमाशों ने घर में रखे महंगे आभूषण, नगद रुपए समेत 10 लाख रुपये से अधिक पर हाथ साफ कर दिया। लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों बैंककर्मी के घरवालों के साथ मारपीट भी की।

जान से मारने की दी धमकी

डकैतों ने धमकी दी कि डैकेती की जानकारी पुलिस को दी तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। डकैती की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घर में पड़ी इस डकैती से बैंककर्मी का परिवार काफी सहमा हुआ है। इस घटना के बाद पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग पर सवाल उठ रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सदर डीएसपी मो. नुरुल हक़ ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर गयी थी। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बैंककर्मी के परिवार ने अभी तक डकैती हुए समानों का पूरा विवरण नहीं दिए हैं। पुलिस जल्द ही इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लेगी।

उन्होंने बताया कि वरीय पदाधिकारी के आदेश पर पुलिस पदाधिकारी की एक टीम का गठन किया गया है। शीघ्र ही गठित टीम इस मामले का पर्दाफाश कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Teachers: KK Pathak के आदेश पर भागलपुर के 395 टीचरों पर एक्शन, 14 नियोजित शिक्षकों पर भी लटकी तलवार

Bihar Crime: जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही मधुबनी दुष्कर्म पीड़िता, सांस लेने में आ रही दिक्कत