Move to Jagran APP

Bihar Politics: बिहार में जदयू नेता की पीट-पीटकर हत्या, काउंटिंग से पहले मचा बवाल; ये वजह आई सामने

Nalanda News नालंदा के परवलपुर में जदयू नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मरने वाले जेडीयू नेता स्वर्गीय ब्रह्मदेव प्रसाद के बेटे अनिल कुमार हैं। मृतक नेता पर किसी तेज धार हथियार से वार किया गया है। जानकारी के मुताबिक शौच के लिए जाने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है। स्वजन ने बताया कि अनिल लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे।

By rajnikant sinha Edited By: Sanjeev Kumar Published: Mon, 03 Jun 2024 11:34 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 11:34 AM (IST)
जेडीयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे (जागरण)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। Bihar Politics in Hindi: नालंदा के परवलपुर में जदयू नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मरने वाले कार्यकर्ता स्वर्गीय ब्रह्मदेव प्रसाद के बेटे अनिल कुमार हैं। जदयू नेता की हत्या किसी तेज धार हथियार से की गई है। जानकारी के मुताबिक, शौच के लिए जाने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

अनिल लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे

स्वजन ने बताया कि अनिल लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे। इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। नालंदा के पुलिस अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है। दोषी चाहे जो भी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

शौच के दौरान हुई हत्या

जानकारी के अनुसार, अनिल शौच के लिए आज सुबह खेत की ओर गए थे। जहां पर घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर भाला से हमला कर दिया और शरीर में जगह-जगह पर भाला भोंककर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।

उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे सिपाही थे। यह पोलिंग एजेंट भी बने थे इसके बाद कुछ लोगों ने इन्हें देख लेने की धमकी दी थी। उन्हीं लोगों के द्वारा आज उनकी हत्या कर दी गई है। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है। वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि परिवार में ही 4 बीघा की भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। अब मामला पुलिस अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़ें

Patna News: पटना जाने वाले ध्यान दें...., आज रात से बढ़ जाएगा Toll Tax; अब चुकाने होंगे इतने रुपये

Manoj Jha: महागठबंधन वाले खुश हो जाइए..., मनोज झा ने बताया सीटों का अनुमान, कहा-मैंने जिंदगी में कभी...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.