Move to Jagran APP

Bihar News: हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गर्भवती नवविवाहिता की मौत की गुत्थी, अब कुआं से खुलेगा खौफनाक कदम का राज

Nalanda Crime News स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के विस्थापित कालोनी स्थित सरकारी कुएं से गर्भवती नवविवाहिता का शव बरामद किया है। मृतका विस्थापित कॉलोनी के हीरा चौधरी उर्फ छोटू चौधरी की पत्नी सुनीता देवी है। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने मृतका के मायके वालों को शव सुपूर्द कर दिया है। जिस कुएं से शव बरामद किया गया है वो कुआं मृतका के घर के ठीक आगे स्थित है।

By MANOJ KUMAR Edited By: Sanjeev KumarPublished: Fri, 02 Feb 2024 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 04:09 PM (IST)
हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गर्भवती नवविवाहिता की मौत की गुत्थी (जागरण)

संवाद सहयोगी, राजगीर (नालंदा)। Nalanda Crime News: स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के विस्थापित कालोनी स्थित सरकारी कुएं से गर्भवती नवविवाहिता का शव बरामद किया है। मृतका विस्थापित कॉलोनी के हीरा चौधरी उर्फ छोटू चौधरी की पत्नी सुनीता देवी है। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने मृतका के मायके वालों को शव सुपूर्द कर दिया है।

जिस कुएं से शव बरामद किया गया है, वो कुआं मृतका के घर के ठीक आगे स्थित है। प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि इस संबंध में थाने में किसी के द्वारा अभी तक लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है। उन्होंने बताया कि मृतका सुनीता देवी की हत्या करके शव को कुएं में डाल दिया गया है या उसके द्वारा आत्महत्या की गयी है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

बताया जाता है कि हीरा चौधरी उर्फ छोटू चौधरी की शादी, करीब दो साल पहले राजगीर नगर परिषद क्षेत्र के नेकपुर में हुई थी, वह गर्भवती थी। कुछ लोगों ने दबी जबान में यह भी कहा कि सुनीता देवी की हत्या करके, उसके शव को कुएं में डाल घटना की तस्वीर को आत्महत्या का रूप दिया गया है। लेकिन स्वजन का कहना है कि पति-पत्नी में मामूली विवाद हुई थी। किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी।

जिसे लेकर गुस्से में सुनीता देवी ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। इधर पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन मायके और ससुराल दो में से किसी पक्ष द्वारा राजगीर थाने में समाचार लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। जबकि मिली जानकारी के अनुसार मृतका के मायके और ससुराल पक्ष वालों के बीच मध्यस्थता को लेकर बलवापर गांव में एक समझौता पंचायत लगाई गई थी।

Bihar Politics: 'भाजपा का डर अब...', हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर आगबबूला हुए लालू यादव, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

Bihar Weather Today: बिहार में इस तारीख को होगी बारिश, फरवरी में भी पड़ेगी कड़ाके की ठंड; पढ़ें प्रदेश के मौसम का ताजा हाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.