Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: बिहार में अजीबोगरीब केस... अपराधी की तलाश में पुलिस को घर में घुसना पड़ा गया महंगा, लोगों ने लगाया गहना चोरी का आरोप

अपराधी की तलाश में घर में घुसी पुलिस पर चोरी का आरोप लगाया गया है। यह अजीबोगरीब मामला बिहारशरीफ का है। कुछ पुलिस वाले सीढ़ी लगाकर छत के सहारे घर के अंदर प्रवेश कर गए। अब घर वालों ने आरोप लगाया कि गोदरेज में रखे गहने पुलिसवाले अपने साथ लेकर चले गए। इसके बाद जब वे लोग शिकायत करने थाने पहुंचे तो उन लोगों को वहां से भगा दिया गया।

By sunil kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 25 Dec 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहगानी मोहल्ले के एक घर में अपराधी की तलाश में पुलिस को घुसना महंगा पड़ गया। स्वजन ने पुलिस वालों पर चोरी का आरोप लगाया है।

विजेंद्र यादव की पत्नी संजू देवी ने बताया कि शनिवार की रात अचानक दरवाजा पीटने की आवाज आयी। ऐसा लगा कि कोई दरवाजे को तोड़ने का प्रयास कर रहा है। जिसके कारण उन लोगों की नींद खुल गई। इसके बाद दरवाजा खोला तो बाहर पुलिस खड़ी थी, जो बिना कुछ बताए घर के अंदर घुस गई।

घरवालों को नहीं दी स्पष्ट जानकारी

कुछ पुलिस वाले सीढ़ी लगाकर छत के सहारे घर के अंदर प्रवेश कर गए। अचानक पुलिस वाले को घर में देख सभी लोग हक्का-बक्का रह गए। जब पुलिस वालों से उन लोगों ने पूछा कि किस मामले में वह उनके घर आए हैं तो उन लोगों ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी और सभी कमरों की बारी-बारी से तलाशी ली।

उन लोगों को घर में एक जगह खड़ा कर दिया। पूछने पर इतना बताया कि किसी बदमाश की तलाश कर रहे हैं। घर वालों ने आरोप लगाया कि गोदरेज में रखे गहने पुलिसवाले अपने साथ लेकर चले गए।

उनलोगों को पुलिस के जाने के बाद इसका पता लगा। घर वालों ने कहा कि जब वे लोग शिकायत करने रविवार को थाने पहुंचे तो उन लोगों को वहां से भगा दिया गया।

घर के लोगों ने बनाया वीडियो

घर वालों ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें घर वाले पूछ रहे हैं कि पुलिस उनके घर क्यों आई है। जबकि उन लोगों का दूर-दूर तक किसी घटना या अपराधी से वास्ता नहीं है। पुलिस यह कह रही है कि एक अपराधी के घर में छुपने की सूचना है। इसी सूचना पर वे लोग तलाशी लेने पहुंचे हैं।

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि उनके पास इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। पुलिस को कोई सूचना मिली होगी, इसके उपरांत छापेमारी करने पहुंची होगी। इस मामलें में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पूरे मामले की जांच करायी जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

'अरे आपको बता दें...', सवालों से झल्ला गए नीतीश कुमार तो बीच में बोल पड़े तेजस्वी, CM ने I.N.D.I.A की बैठक पर तोड़ी चुप्पी

बिहार में कई सियासी अटकलें तेज, 29 दिसंबर की बैठक में क्या फैसला लेंगे नीतीश कुमार?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर