Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nalanda News: नालंदा में शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर बोला हमला, ओपी अध्यक्ष चोटिल; एक जवान का फटा सिर

Bihar Crime News Hindi नालंदा जिले में शराब तस्करों का मन बढ़ गया है। इसका एक नया उदाहरण सामने आया है। दरअसल शराब तस्करों ने मंगलवार को पुलिस पर हमला बोल दिया। इसमें ओपी अध्यक्ष चोटिल हो गए। वहीं एक पुलिस कर्मी का सिर फट गया। हालांकि पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को दबोच लिया है।

By RAKESH KUMAR (BIRENDRA) Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल में इजाज कराते घायल पुलिस कर्मी

संवाद सूत्र, हरनौत। नालंदा जिले में शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया है। दरअसल, पुलिस शराब की तस्करी और पीने की सूचना पर हरनौत के चेरो बाजार में कथित ग्रामीण चिकित्सक मिथलेश पासवान के यहां छापामारी करने पहुंची।

हरनौत थाना क्षेत्र के चेरो ओपी की पुलिस टीम पर सोमवार रात लगभग आठ बजे बदमाशों ने ईंट और रोड़े से हमला कर दिया। बदमाशों ने पुलिस टीम को घेर कर रोड़ेबाजी की। इस हमले में चेरो ओपी के अध्यक्ष विकेश कुमार और दारोगा भीम पासवान सहित अन्य तीन गंभीर रूप से चोटिल हुए।

वहीं, एक सिपाही का सिर फट गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब की तस्करी और पीने की सूचना सही थी। पुलिस की टीम कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर सत्यापन कर ही रही थी।

पास के कई थानों से पहुंची पुलिस टीम

इस बीच, अन्य बदमाशों ने चारों तरफ से हमला बोल दिया। इसके बाद पास के कई थानों की पुलिस टीम ने पहुंचकर स्थिति को काबू किया। जख्मी अधिकारियों और जवानों का उपचार कल्याण बिगहा रेफरल अस्पताल में कराया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मिथलेश पासवान और उसके पुत्र समेत एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। अन्य बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

खवासपुर में 215 पीस शराब बरामद, धंधेबाज फरार

भोजपुर जिले के बड़हरा के खवासपुर ओपी पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर सोमवार के दिन भगवानपुर डेरा गांव के पास छापामारी कर सैकड़ों पीस विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस को देख शराब धंधेबाज भागने में सफल रहा।

इस दौरान पुलिस धंधेबाज का पता लगा, उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई करने के साथ गिरफ्तारी में जुट गई है। पुलिस को धंधेबाज द्वारा गड्डे में फेंके गए बोरे से 180 एमएल का 215 पीस टेट्रा नुमा शराब बरामद किया है।

पुलिस की इस करवाई से शराब के धंधा करने वाले धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है। छापेमारी का नेतृत्व ओपी प्रभारी चंदन कुमार कर रहे थे। जिसमे पुलिस बल के जवान शामिल थे।

यह भी पढ़ें-

मुजफ्फरपुर के कई बड़े हथियार तस्कर NIA के रडार पर, हो सकती बड़ी कार्रवाई; ये है तैयारी

बिहार में भाकपा माले के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, दो अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम