Move to Jagran APP

Nalanda Road Accident: नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर में 4 युवकों की मौत; 2 घायल

बिहार नालंदा जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सभी युवक दुर्गापूजा का मेला देखकर वापस लौट रहे थे। मृतकों के परिजन मुआवजे और सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग कर रहे हैं।

By rajnikant sinha Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 13 Oct 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
नालंदा में दुर्गापूजा मेला घूमने आए चार युवकों की सड़क हादसे में मौत।

संवाद सूत्र, सरमेरा (नालंदा)। बिहार के नालंदा में नालंदा में भीषण सड़क हादसे में शनिवार देर शाम चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।

घटना के विरोध में रविवार को दो घंटे तक आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहटा सरमेरा एसएच 78 पर बढ़िया गांव के समीप जाम कर हंगामा किया। बाद में स्थानीय थाना की पुलिस पहुंच कर लोगों को समझा कर शांत कराया और जाम हटाया। जाम कर रहे लोग मुआवजा व इस मार्ग पर स्प्रीड ब्रेकर की मांग कर रहे थे।

मृतकों व घायलों के नाम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर चार दोस्त जिनमें दो गया ज़िला निवासी नीमचक बथानी थाना क्षेत्र धर्मुचक गांव निवासी जागेश्वर केवट के 22 वर्षीय पुत्र बोस कुमार, नालंदा ज़िला के सरमेरा थाना क्षेत्र मोहद्दीपुर नगर निवासी संजय केवट के 24 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, दो शेखपुरा जिला के कमिश्नरी बाजार राज कुमार पासवान के 35 वर्षीय पुत्र शशिरंजन कुमार और पुलपर बाज़ार निवासी दिलीप कुमार का 23 वर्षीय पुत्र राजन कुमार शामिल है।

वहीं, घायलों में सूरज कुमार और राजहंस कुमार सरमेरा के महद्दीपुर पर रहने वाला है। घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच 78 पर बढ़िया गांव के समीप की है।

दुर्गा पूजा देखने गए थे सभी युवक

घटना के संबंध में मृतक के स्वजन ने बताया कि बाइक से सभी युवक सरमेरा दुर्गा पूजा का मेला देखने गए थे। मेला घूमने के बाद सभी अपने घर की ओर लौट रहे थे। इसी बीच, बढ़िया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही दो बाइक पर सवार 6 लोगों की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

घटना की जानकारी मिलते ही सरमेरा थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Bhumi: राजस्व एवं भूमि सुधार संबंधी कार्यों में टॉप पर बांका DM, 38 जिलों की रैंकिंग 31वें स्थान पर पटना

Bihar Teachers: हर साल दो बार होगा सरकारी शिक्षकों का प्रशिक्षण, 5 लाख से अधिक शिक्षक होंगे लाभान्वित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें