Move to Jagran APP

Bihar News: नवादा में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ बदसलूकी और मारपीट, मुखिया समेत कई पर FIR दर्ज

बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव ( Bhojpuri Singer Anupama Yadav) और उनके साथियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की घटना सामने आई है। गायिका ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें कुटरी मुखिया अभिनव आनंद और पूजा समिति के सदस्यों समेत अन्य ग्रामीणों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By MANMOHAN KRISHNA Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 15 Oct 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
वारिसलीगंज में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव से अभद्रता, प्राथमिकी। (फोटो- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम)

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज (नवादा)। बिहार के नवादा में वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव में सोमवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव व उनके सहयोगियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है।

मामले को लेकर गोरखपुर के गोरखनाथ रसूलपुर गांव निवासी गायिका अनुपमा ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी कराई है। उन्होंने प्राथमिकी में कुटरी पंचायत के मुखिया अभिनव आनंद तथा पूजा समिति के सदस्यों समेत अन्य ग्रामीणों को आरोपित किया है।

गायिका के अनुसार, जब वह टोली समेत कार्यक्रम समाप्त कर लौटने लगी, तब आरोपितों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की। मारपीट में उनके सहयोगी भी जख्मी हो गए, जिनका उपचार स्थानीय सीएचसी में कराया गया। कलाकारों के गले की चेन छीन लेने तथा वाहन का शीशा तोड़कर नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगाया। वहीं घटना का वीडियो बना रहे पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कैसौरी ग्रामीण रंजय सिंह का मोबाइल छीन लिया गया।

अनुपमा की टोली के घायल कलाकार वरुण पासवान का आवेदन अलग से एससी-एसटी थाना नवादा में दिया गया है। वारिसलीगंज थाना अध्यक्ष रुपेश कुमार सिन्हा ने प्राथमिकी व आवेदन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपों की जांच कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

इधर, मुखिया अभिनव आनंद ने कहा है कि कलाकार के सारे आरोप निराधार हैं। वह निर्धारित समय से नहीं आई और मात्र साढ़े तीन घंटे में दो-तीन गीत गाकर थकान का हवाला देकर कार्यक्रम समाप्त कर दिया। इस कारण दर्शक उग्र हो गए। उन्होंने लोगों को शांत कराया। साथ ही सभी कलाकारों को सुरक्षित वाहन तक पहुंचाया। मारपीट की बात बेबुनियाद है।

यह भी पढ़ें: औरंगाबाद के लोगों की बल्ले-बल्ले! ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के लिए अधिग्रहित होगी 300 हेक्टेयर जमीन, पढ़ें डिटेल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।