Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: नहीं थम रही तस्करी... चार पहिया वाहन में लोड 375 लीटर शराब जब्त, गाड़ी छोड़कर भाग रहे तस्कर को भी पुलिस ने दबोचा

बिहार में तमाम सख्तियों के बावजूद शराब की खेप पर पुलिस काबू पाने में असमर्थ है। इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। नवादा जिले में रविवार को स्टेट हाइवे- 70 गया रजौली मुख्य मार्ग पर मुरली चेकपोस्ट पर परना डावर की पुलिस ने एक चार पहिया में लोड 375 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

By Sanjay Kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 24 Dec 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
अवैध देशी महुआ शराब व चार पहिया वाहन के गिरफ्तार तस्कर व अन्य

संवाद सूत्र, सिरदला (नवादा)। बिहार के नवादा जिले में रविवार को स्टेट हाइवे- 70 गया रजौली मुख्य मार्ग पर मुरली चेकपोस्ट पर परना डावर की पुलिस ने एक चार पहिया में लोड 375 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि झारखंड सीमा से शराब की बड़ी खेप चार पहिया वाहन पर लोड कर तेलिनी खटांगी मुरली दुआरी के रास्ते ले जाने की सूचना मिली। जिसके बाद त्वरित कार्यवाई करते हुए शराब के साथ वाहन व तस्कर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया।

चेक पार करने की कोशिश में धरा गया तस्कर

चेकपोस्ट को पार कर जैसे ही आगे बढ़ा की पुलिस की वाहन देख शराब तस्कर चार पहिया वाहन व शराब छोड़कर भागने लगा। इस दौरान, वहां उपस्थित दर्जनों पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चारपहिया वाहन के मालिक और शराब तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्यवाई आरंभ की गई है।

छापेमारी के दौरान एसआई गोविंद प्रसाद सिंह, संजय कुमार, सतेंद्र शर्मा, लालमुनि यादव, राकेश सिंह के साथ ही बीएमपी के पुलिस जवान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime: शराब पार्टी के बहाने युवक को घर से बुलाया, फिर मार दी गोली; अब हत्या को लेकर जांच में जुटी पुलिस

'जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं...', जेल से निकलते ही मनीष कश्यप का हल्ला बोल; 'कंस' से कर दी नीतीश सरकार की तुलना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें