Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: नवादा में घर में घुसकर महिला की हत्या, मासूम बच्ची भी गायब; पति दिल्‍ली में करता है काम

Nawada Crime News पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कुढ़ेता गांव में रविवार की देर रात्रि एक घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। घटना के बाद से घर में रही एक छ वर्ष की मासूम बच्ची भी गायब है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।

By Rajesh PrasadEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: नवादा में घर में घुसकर महिला की हत्या, मासूम बच्ची भी गायब; पति दिल्‍ली में करता है काम

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कुढ़ेता गांव में रविवार की देर रात्रि एक घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। घटना के बाद से घर में रही एक छ: वर्ष की मासूम बच्ची भी गायब है।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। पुलिस बल ने तत्काल घर पर पहुंचकर शव को बरामद कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

देवेंद्र सिंह के छोटे बेटे रविशंकर सिंह की पत्नी किरण देवी अपने छह वर्षीय बेटी मानसी कुमारी के साथ घर में सो रही थी। देवेन्द्र सिंह अपने पोते यानी मृतका के आठ वर्षीय पुत्र हर्ष राज के साथ बरात में गए हुए थे, जबकि किरण के पति दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करते हैं।

शव घर के आगे दरवाजे पर पाया गया। महिला के पुत्र और ससुर सोमवार की सुबह चार बजे जब घर पहुंचे तो इस नजारे को देख आश्चर्य चकित रह गए।

अंदर जब घर गए तो उनकी पोती भी गायब थी। तब वह दहाड़ मारकर रोने लगे। उनके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी अपने-अपने घर से निकलकर उस ओर दौड़े तो उस पूरी घटना को देख सभी दंग रह गए। धीरे-धीरे यह मामला पूरे गांव में फैल गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी, थाना प्रभारी रवि भूषण दल बल के साथ पहुंचे। स्वजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा भेज दिया।

किरण के मायके से भी पहुंचे लोग

शेखपुरा जिले के बरबीघा निवासी किरण के पिता रामाश्रय सिंह, भाई मुकेश सिंह सहित अन्य भी कुढ़ेता गांव पहुंचकर मामले की जानकारी लिए और इस घटना को लेकर काफी चिंतित दिखे। हालांकि इस मामले में वे सभी कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे। कुछ यही हाल मृतक के ससुर देवेंद्र सिंह का भी रहा। घटना को लेकर कुछ भी नहीं बता रहे थे।

क्या कहती है पुलिस

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शुरुआती मामले की छानबीन के दरम्यान सारी बिंदुओंं पर जांच कर तकनीकी अनुसंधान शुरू किया है। गायब बच्ची की खोजबीन में पुलिस जुटी गई है। मामले का उद्भेदन अतिशीघ्र कर लिया जायेगा। दोषी चाहे जो भी हो सलाखों के पीछे होगा। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है, वैसे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। - महेश चौधरी, एसडीपीओ, पकरीबरावां, नवादा।

यह भी पढ़ें - Bihar News: दरवाजे पर बैठे युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब; हालत गंभीर; पुलिस देर से आई तो स्वजनों ने थाने में कर दिया हंगामा

यह भी पढ़ें - Bihar News: अवैध संबंध को लेकर विवाद...पति की गला दबाकर हत्या, शव को खेत में कर दिया दफन; ऐसे खुला मामला