Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawada Crime News: हिसुआ विधायक नीतू कुमारी के घर से मिला युवक का शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

नवादा के हिसुआ विधानसभा की विधायक नीतू कुमारी के पुश्तैनी घर से एक युवक का शव मिलने से शनिवार की शाम पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के स्वजन की मानें तो पियुष शुक्रवार की रात से ही अपने घर में नहीं था।

By vinay kumar pandeyEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 29 Oct 2023 07:45 AM (IST)
Hero Image
हिसुआ विधानसभा की विधायक नीतू कुमारी के पुश्तैनी घर से एक युवक का शव मिला

संवाद सूत्र, नरहट(नवादा)। नरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत नरहट गांव में हिसुआ विधानसभा की विधायक नीतू कुमारी के पुश्तैनी घर से एक युवक का शव मिलने से शनिवार की शाम पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने उक्त घर के एक कमरा से स्व. टुनटुन सिंह के पुत्र पियूष कुमार उर्फ छोटू ( उम्र करीब 27 वर्ष ) के शव को बरामद किया।

पियूष विधायक के रिश्तेदार का रिश्तेदार बताया गया है। मृतक के स्वजन की मानें तो पियुष शुक्रवार की रात से ही अपने घर में नहीं था। शव की सूचना पर नरहट थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

खोजी कुत्ता का दल भी घटनास्थल पर पहुंचा

घटना की गंभीरता को समझते हुए रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार और नवादा के एसपी अंबरीष राहुल भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद तुरंत ही एफएसएल और खोजी कुत्ता का दल भी घटनास्थल पर पहुंचा। इस पूरी घटना के बारे में शुरूआत में तरह-तरह की चर्चा होती रही।

हालांकि, पुलिस ने इस पूरे मामले में मृतक पियुष के बड़े भाई प्रिंस कुमार के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना के बारे में नवादा के एसपी ने बताया कि पियुष शुक्रवार की शाम से अपने घर पर नहीं था। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि देर रात में ही युवक के साथ मारपीट कर शव को कमरे में छुपाया गया। वैसे उन्होंने स्पष्ट किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के तरीकों का सही खुलासा हो पाएगा।

मृतक और आरोपित आपस में रिश्तेदार

पियुष के स्वजनों की मानें तो जिस गोलू कुमार के साथ पियुष के रात साथ रहने की चर्चा हो रही है और किसी बात को लेकर आपस में बहस और फिर मारपीट की घटना हुई वह नजदीकी रिश्तेदार ही हैं। एसपी ने कहा कि शुरूआती शक जिस आरोपित युवक पर जा रहा है उसका नाम गोलू है।

जो कि हिसुआ विधायक के अपने देवर सुमन सिंह और कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष आभा सिंह का पुत्र है। घटना के बाद से वह फरार है। एसपी ने कहा कि उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाएगी।

बहरहाल, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा है। नरहट गांव में इस बारे में कोई कुछ भी विशेष बोलने को तैयार नहीं है। इस बीच विधायक नीतू सिंह के पति पप्पू सिंह का पक्ष इंटरनेट मीडिया पर सामने आया है। जिसमें उनकी ओर से कहा गया है कि वह सभी परिवार पटना में हैं।

यह भी पढ़ें:

BPSC Teacher Recruitment: सरकारी नौकरी की चाह ऐसी कि मुखिया का पद छोड़कर बन गए शिक्षक, अब सवारेंगे बच्चों का भविष्य

Bihar Teacher Recruitment: बिहार में दूसरे राज्यों के कितने अभ्यर्थी बन गए शिक्षक? सामने आ गई संख्या


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर