Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: होली के बाद तेज होगी राजनीतिक हलचल, बिहार में जगह-जगह गूंजेंगे नेताओं के भाषण

होली की खुमारी टूटते हीं जिले में चुनावी महासमर को यात्रा गति पकड़ लेगी। अब तक एक भी दलीय या निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा नहीं भरा है। 26 मार्च को रंगों का त्योहार होली है। इसके बाद चारो ओर प्रत्याशियों का प्रचार वाहनों पर लगे ध्वनि विस्तारक यंत्रों से प्रचार- प्रसार व्यापकता में होगी। फिर शुरू होगा चुनावी सभाओं का दौर।

By Ashok Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 26 Mar 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, वारिसलीगंज (नवादा)।  होली की खुमारी टूटते हीं जिले में चुनावी महासमर को यात्रा गति पकड़ लेगी। अब तक एक भी दलीय या निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा नहीं भरा है। 26 मार्च को रंगों का त्योहार होली है।

इसके बाद चारो ओर प्रत्याशियों का प्रचार वाहनों पर लगे ध्वनि विस्तारक यंत्रों से प्रचार- प्रसार व्यापकता में होगी। फिर शुरू होगा चुनावी सभाओं का दौर। बड़े -बड़े नेता जी उड़न खटोले पर सवार होकर मतदाता भगवान के आगे नतमस्तक होने से छोटे-बड़े शहरों तक पहुंचकर वोट की याचना करेंगे।

महागठबंधन एवं एनडीए के बड़े नेताओं का चुनाव अभियान

इस बीच महागठबंधन एवं एनडीए के बड़े नेताओं का चुनाव अभियान शुरू होगा। इंटरनेट मीडिया पर चुनावी चर्चा धीरे-धीरे जाेर पकड़ रही है।

इस बीच मतदान अधिकारियों से लेकर कर्मियों तक को विभिन्न चरणों का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को ले प्रशासन मुस्तैद है। अभी से जगह-जगह वोटर जागरूकता के कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

'4 जून को जब मतगणना होगी...', टिकट फाइनल होने के बाद क्या बोले NDA प्रत्याशी; RJD ने अब तक नहीं खोले पत्ते

अब चिराग पासवान किस पर खेलेंगे दांव? खगड़िया सीट पर महागठबंधन का कैंडिडेट फाइनल, CPI(M) ने कर दिया क्लियर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें