Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawada Accident: जोरदार आवाज के साथ फटा गैस टैंकर का टायर, डिवाइडर में घुसते हुए हाइवा से टकराया; चालक की मौत

रजौली-बख्तियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-20 पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ। थाना क्षेत्र के अमावां मोड़ के समीप सपना आईटीआई के पास एक गैस टैंकर वाहन का टायर फटने से टैंकर वाहन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। टायर फटते ही वाहन अनियंत्रित होकर पहले एनएच के डिवाइडर से टकराया। इसके बाद एनएच पर दूसरे लेन में सामने से आ रही हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी।

By Pawan SinghEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:21 PM (IST)
Hero Image
रजौली में हुए सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।

संवाद सूत्र, रजौली (नवादा)।  रजौली-बख्तियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-20 पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ। थाना क्षेत्र के अमावां मोड़ के समीप सपना आईटीआई के पास एक गैस टैंकर वाहन का टायर फटने से टैंकर वाहन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

टायर फटते ही वाहन अनियंत्रित होकर पहले एनएच के डिवाइडर से टकराया। इसके बाद एनएच पर दूसरे लेन में सामने से आ रही हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में टैंकर चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। मृतक चालक की पहचान पटना के राजेन्द्र नगर निवासी सर्वेश कुमार के रूप में हुई है।

दूसरे लेन में हाइवा से टकराया गैस टैंकर

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि टैंकर संख्या झारखंंड की ओर से आ रहे गैस टैंकर वाहन का टायर जोरदार आवाज के साथ फट गया, जिसके बार टैंकर अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकराती हुई नवादा की ओर से आ रहे दूसरे लेन में जाकर हाइवा को टक्कर मार दी।

इस घटना में हाईवा का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ।  गनीमत रही की वाहन पलटा नहीं। वरना उसके चालक को भी नुकसान हो सकता था। हाइवा में गिट्टी लोडेड थी।

प्रभारी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शहरोज अख़्तर ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाने में पदस्थापित एसआई सत्येंद्र सिंह को पुलिस बल साथ घटनास्थल पर भेजा गया, जहां पुलिस बलों की सहायता से मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल नवादा भेजा गया एवं मृतक चालक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -

Bihar Gold Loot: शेखपुरा में 5 किलो सोने की लूट, दो करोड़ बताई जा रही कीमत; 6 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

ललित झा की मार्च में होनी थी शादी, NIA खंगाल रही संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले मास्टरमाइंड का नेटवर्क

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें