Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नवादा में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

Bihar Road Accident बिहार के नवादा में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंबीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में रामदेव गांव के ही राजेंद्र राजवंशी (उम्र 65 वर्ष) और चंद्रिका राजवंशी (उम्र 61 वर्ष) की मौत हुई। वहीं स्थानीय गणेश राजवंशी और दयाली राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
नवादा में सड़क हादसा; तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत

संवाद सूत्र, अकबरपुर (नवादा)। Nawada Road Accident रजौली-बख्तियारपुर राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-20 स्थित अकबरपुर थाना क्षेत्र के रामदेव मोड़ के समीप शनिवार शाम को तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हादसे में रामदेव गांव के ही राजेंद्र राजवंशी (उम्र 65 वर्ष) और चंद्रिका राजवंशी (उम्र 61 वर्ष) की मौत हुई। वहीं, स्थानीय गणेश राजवंशी और दयाली राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर हालत में रहे घायलों को अकबरपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया की दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है। इधर, हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

स्थानीय लोगों ने क्या बताया?

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे। उसी समय ग्रे रंग की तेज रफ्तार में स्वीट डिजायर वाहन ने अनियंत्रित होकर इन्हें रौंद दिया। हादसे के बाद वाहन स्थानीय पुलिया की डिवाइडर को तोड़ते हुए क्षतिग्रस्त हो गई।

कार के चालक को हिरासत में ले लिया गया है। कार रजौली से नवादा की ओर आ रही है। वहीं, एक साथ दो लोगों की मौत के बाद एनएच पर करीब आधा घंटा तक के लिए जाम लग गया। सूचना मिलते ही अकबरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया।

ये भी पढ़ें- Madhubani News: बड़ा हादसा टला; जयनगर-दानापुर एक्सप्रेस और ट्रक की टक्कर होते-होते बची, 20 मिनट बाद चली ट्रेन

ये भी पढ़ें- West Champaran News: भालू ने धान काट रही महिला पर किया हमला, पति ने मचाया शोर तो छोड़ा; घायल अस्‍पताल में भर्ती