Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawada News: शिवगंगा बस में अचानक घुसी पुलिस, फिर सीट के नीचे जलाई लाइट तो उड़े होश; ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

Nawada News बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्करी जारी है। इसी कड़ी में राजौली के चितरकोली पंचायत स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बोकारो से पटना जा रही शिवगंगा बस से 283 बोतल अंग्रेजी शराब और बियर बरामद की गई है। साथ ही चालक और उपचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Pawan Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
नवादा में शिवगंगा बस में मिली शराब (जागरण)

 संवाद सूत्र, रजौली (नवादा)। Nawada News: बिहार-झारखण्ड के सीमावर्ती रजौली के चितरकोली पंचायत स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद एसआई संगम कुमार विद्यार्थी एवं एएसआई अमित कुमार ने बोकारो से पटना जा रही शिवगंगा बस से 283 बोतल अंग्रेजी शराब एवं बियर बरामद किया। साथ ही चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब लाने में उपयोग किए जा रहे बस को जब्त कर लिया गया। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने को लेकर उत्पाद एसआई संगम कुमार विद्यार्थी के नेतृत्व में समेकित जांच चौकी पर झारखण्ड की ओर से आनेवाली प्रत्येक छोटी-बड़ी वाहनों की सघन जांच की जाती है।

सीट के नीचे तहखाना में जलाई लाइट तो उड़े होश

जांच के क्रम में गुरुवार की सुबह झारखण्ड राज्य के बोकारो से बिहार के पटना जा रही शिवगंगा बस संख्या बीआर- 27 पी 9385 के छत के अलावे बस में तहखाना से बोरा में बंद भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब एवं बियर बरामद किया गया।

महंगे ब्रांड की थी शराब

बरामद शराब में बलेंडर्स प्राइड के 750 एमएल की 124 बोतल, आइकॉनिक व्हाइट के 750 एमएल के 40 बोतल, रॉयल स्टेज के 375 एमएल के 117 बोतल एवं बैड मंकी के 500 एमएल के दो केन बियर बरामद किया गया है।

बस चालक एवं उपचालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बस चालक की पहचान नालंदा जिले के चंडी थाना के धर्मपुर गांव निवासी रघुवीर कुमार एवं उपचालक की पहचान दीपनगर थाना के बरौटी, इंदरपुर मोहल्ला निवासी सत्येंद्र कुमार के रूप में की गई है।

इस दौरान चालक एवं उपचालक के पास से दो मोबाइल को भी जब्त किया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जब्त शराब, बस एवं मोबाइल के अलावे गिरफ्तार चालक एवं उपचालक के विरुद्ध बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

गिरफ्तार लोगों का अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के बाद जेल भेज दिया गया। छापेमारी टीम में उत्पाद एसआई सन्नी कुमार, एएसआई बिशु हेम्ब्रम समेत सैप व गृहरक्षक के जवान शामिल थे।

Bhagalpur News: भागलपुर रेलवे स्टेशन की सबसे बड़ी परेशानी होने जा रही दूर, अक्टूबर से शुरू हो जाएगा काम

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर