Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: जदयू नेता को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर, पावापुरी विम्स किया गया रेफर, जांच में जुटी पुलिस

Nawada Crime News नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के जदयू जिला सचिव सह ओड़ो निवासी को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में सदर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पावापुरी विम्स रेफर कर दिया। घटना बीते रात शुक्रवार की है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है।

By Amrendra Kumar Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 18 Feb 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
जदयू नेता को गोलियों से किया छलनी (जागरण)

संवाद सूत्र,हिसुआ (नवादा )। Nawada News:  थाना क्षेत्र के जदयू जिला सचिव सह ओड़ो निवासी को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में सदर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पावापुरी विम्स रेफर कर दिया। घटना बीते रात शुक्रवार की है।

घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। घटना की सूचना मिलते ही रात को ही पुलिस घटना स्थल पर मामले की तहकीकात में जुट गई है,इस दौरान घटना स्थल पर से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद होने की बात सामने आ रही है।

बदमाशों ने तीन गोली मारी

जख्मी हालत में अर्जुन ने कहा बदमाशों ने तीन गोली मारी है।जिसमे एक गोली जांघ में लगी, दो गोली साइड से निकल गया। गोली मारने के बाद बदमाश आराम से चलते रहे। घटना के बाद हल्ला किया गया तो गांव के लोग दौड़कर आए और उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया।

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने जांघ में गोली निकाल लिया है,अब खतरे से बाहर हैं।जख्मी हालत में अर्जुन ने बताया कि उन्होंने गोली मारने वालों की भी पहचान कर ली है,कहा कि तीन की संख्या में बदमाश आए थे, उन्होंने कहा गांव में सरस्वती पूजा को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, उसी को देखने के बाद मैं अपने खेत की फसल को देखने के लिए गए थे, वहीं उन्हें बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया गया।

तीन लोगों को बनाया गया आरोपी

इधर, थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गोली लगने की बात सामने आई है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। जख्मी के फर्द बयान में तीन लोग आरोपित है,जिसमे धर्मेंद्र पासवान,सन्नी कुमार व धनंजय कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। फर्द बयान के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

इधर, घटना की सूचना पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार कुशवाहा, प्रियरंजन सिंह,देवनन्दन मांझी,धनन्जय कुमार,मुखिया रणविजय पासवान,अजय यादव समेत अन्य लोग पहुंचे, और घटना की तीव्र भर्त्सना करते हुए हुए घटना में शामिल व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग जिला प्रशासन से की है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: नीतीश कुमार के जाने के बाद RJD के विधायकों को फायदा, BJP-JDU के MLA को मिल सकती है निराशा

Nitish Kumar: 'अब तो मेरी आदत है सभी को...', लालू यादव के 'दरवाजे खुले' वाले बयान पर CM नीतीश ने दिया जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर