Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawada News: कुएं में युवक की लटकती लाश देख गांव में मचा हड़कंप, पिता ने जताई हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के डीह रजौली गांव में बुधवार को एक कुएं में युवक का शव मिल जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत 112 नंबर पर दी गई। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के पिता का कहना है कि घर पर कोई विवाद नहीं था। उन्होंने हत्या की आशंका जताई है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 12 Jul 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
नवादा थाना क्षेत्र के डीह रजौली गांव में एक कुएं में युवक का शव मिला

संवाद सहयोगी,रजौली (नवादा)। थाना क्षेत्र के डीह रजौली गांव में बुधवार को एक कुएं में युवक का शव मिल जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। 

इलाके में टुनटुन साव के घर के आगे बने एक कुआं में गांव के ही अफजल अंसारी के पुत्र आविद अंसारी का शव लटकता देखा गया जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल 112  नंबर पर दी।

सूचना पाकर ड्यूटी पर तैनात अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे और घटना का पूरा विवरण थानाध्यक्ष को दिया। जिसके बाद एसआई अविनाश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

जांच पड़ताल के बाद कुएं से मृतक के शव को बाहर निकाला गया और शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा।

मृतक युवक के पिता अफजल अंसारी ने बताया कि हम लोगों का घर मूल रूप से करबलानगर में है। हम लोग सभी परिवार एक ही घर में रहते हैं। मेरा पुत्र मंगलवार की शाम 5 बजे से ही घर से लापता था। हम लोग गांव, रजौली टाउन और जान-पहचान के लोगों को फोन कर उसके बारे में पूरी जानकारी लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था।

हमें लगा वह सुबह तक घर लौट कर आ जाएगा, लेकिन सुबह जब गांव में कुएं में एक युवक का फांसी लगाकर लटके होने का शोर-शराबा सुना तब हम लोगों ने भी वहां जाकर देखा तो पाया कि वहां मेरा ही पुत्र लटक रहा था।

उन्होंने कहा, घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। हम लोगों को यह हत्या लग रही है।

बता दें, मृतक शादीशुदा था और उसके 6 बच्चे भी थे। परिजनों ने बताया, मृतक युवक बिहार के सिवान में रहकर इलेक्ट्रिक मिस्त्री का काम करता था और पिछले 3 दिन पहले ही घर आया था।

मृतक के पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए थाने को लिखित आवेदन दिया है।

वहीं मामले को लेकर, थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मृतक युवक के पिता के लिखित आवेदन के आलोक में पूरे मामले की जांच बारीकी से की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें