Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'मुसलमानों' से ये क्या कह गए नीतीश कुमार..., BJP का नाम लेकर कर खेल दिया 'इमोशनल' कार्ड

Bihar News बिहार के नवादा के वारसिलीगंज में नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए मुसलमानों को भी संदेश दे दिया। उन्होंने मुसलमानों से चुनाव में मतदान देने की अपील की। नीतीश कुमार ने कहा कि हमको भूल जाइएगा जी उसी को दीजिएगा। उन्होंने इस दौरान भाजपा के साथ होने का भी जिक्र किया। नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए आरजेडी पर हमला बोला।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 14 Apr 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार ने मुसलमानों को दिया संदेश (जागरण)

डिजिटल डेस्क, नवादा। Bihar Politics News Hindi: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार एनडीए के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं। इसी क्रम में वे तीन दिन पहले नवादा के वारिसलीगंज में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए मुसलमानों से कई सवाल पूछ दिए।

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुसलमानों को संदेश देते हुए कहा कि हम मुसलमानों को याद करा देना चाहते हैं कि 2005 से पहले जब हम नहीं थे, तब खाली झगड़ा ही होते रहता था, ये लोग हिंदू और मुस्लिम को आपस में झगड़वा देते थे। कभी कुछ करता था तो कभी कुछ। 

लेकिन जब हम आ गए तब झगड़ा को एकदम खत्म कर दिए न जी। नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे आने के बाद अब हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा एकदम से बंद हो गया। अब बताइए क्या हमको भूला दीजिएगा जी, उसी को वोट दीजिएगा जी।

नीतीश कुमार ने बीजेपी का नाम लेकर मुस्लिमों को दिया संदेश

नीतीश कुमार ने कहा कि हम बीजेपी के साथ हैं तो कहिएगा इसके साथ हैं। बीजेपी तो हमारे साथ पहले से ही थी। बीजेपी तो 2005 से हमारे साथ है। हमलोग साथ में आए तो सब मुसलमानों की स्थिति ठीक कर दिए। अब कोई दिक्कत होती है जी? कितना ज्यादा मुसलमानों के लिए हम काम किए।

नीतीश कुमार ने नवादा में फिर से 4000 सांसदों की बात की

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने नवादा में एक बार फिर से गलती से 400 की जगह 4000 सांसद बोल गए। फिर पीछे से टोकने पर उन्होंने सॉरी बोलते हुए इसे सही किया। वहीं नीतीश कुमार के बयान पर विपक्ष भी हमलावर हो गया। नीतश कुमार ने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि सॉरी और मुस्कुराकर आगे बढ़ गए। नीतीश कुमार ने इस दौरान 2005 से पहले की बात पर लालू परिवार को घेरा।

यह भी पढ़ें

RJD Manifesto: 200 यूनिट फ्री बिजली, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा; पढ़ें तेजस्वी के घोषणापत्र के 24 वादे

Chirag Paswan: 'हकीकत में ये लोग जब...', तेजस्वी के 1 करोड़ नौकरी के वादे पर चिराग पासवान ने दिया जवाब