Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Bihar Visit: पीएम के नवादा दौरे को लेकर बदला रूट चार्ट, ये रास्ते रहेंगे बंद: यहां से होगा आवागमन

PM Modi Bihar Visit प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर वाहनों के आवागमन का आदेश जारी किया गया है। जिला प्रशासन ने रजौली और बिहारशरीफ की ओर से आने वाले वाहनों के लिए दिशा निर्देश जारी किया है। राष्ट्रीय राजमार्ग के सहायक मार्ग से नवादा-नारदीगंज पथ जाता है।

By vinay kumar pandey Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:59 AM (IST)
Hero Image
PM Modi Bihar Visit: पीएम के नवादा दौरे को लेकर बदला रूट चार्ट, ये रास्ते रहेंगे बंद:

जागरण संवाददाता, नवादा। PM Modi Bihar Visit प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर वाहनों के आवागमन का आदेश जारी किया गया है। जिला प्रशासन ने रजौली और बिहारशरीफ की ओर से आने वाले वाहनों के लिए दिशा निर्देश जारी किया है।

राष्ट्रीय राजमार्ग के सहायक मार्ग से नवादा-नारदीगंज पथ जाता है। इस पथ पर वाहनों के प्रवेश को प्रतिबंधित किया गया है। नारदीगंज बाईपास से नवादा की ओर जाने वाले गैर रैली वाहनों के प्रवेश पर रोक है। छोटे-छोटे वाहन को घंघौली मोड से पहले सड़क मार्ग के दायें-बायें लगाया जा सकेगा।

इन रास्तों से कर सकेंगे सफर

वहीं, रजौली की तरफ से आने वाले बड़े वाहन गोंदापुर पुल के पास से घूमकर दोबारा सद्भावना चौक की ओर जाएगी, जबकि गिरियक की ओर से आने वाले वाहनों को नारदीगंज मोड़ पर कार्यकर्ताओं को उतार कर सद्भावना चौक की ओर बढ़ जाना है।

रोह की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को तीन नंबर बस स्टैंड पर ही रुकना होगा। बुधौल बस स्टैंड से डीआरसीसी की तरफ वाहनों के आवागमन पर रोक है। सभास्थल की ओर जाने वाले पैदल लोग नारदीगंज मोड़ से आगे चुना फैक्ट्री से दाएं मुड़कर सभास्थल की ओर जाएंगे।

नवादा नारदीगंज पथ पर सभी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा। सभी वीआईपी व्यक्तियों के वाहन माडर्न इंग्लिश स्कूल के आगे वाले खाली मैदान में पार्क किए जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें- 

PM Modi: बिहार में पीएम मोदी की जनसभा आज, नवादा में देंगे सियासी पैगाम; एनडीए के अन्य दल भी रहेंगे मौजूद

Pashupati Paras: पारस को हाजीपुर सीट का मलाल, फिर भी भतीजे चिराग पासवान के लिए करेंगे प्रचार