Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नवादा में नशेड़ियों ने डायल 112 पुलिस टीम पर किया हमला, वायरल हो रहा वीडियो; 2 आरोपी गिरफ्तार

बिहार के नवादा में नशेड़ियों ने डायल 112 पुलिस टीम पर हमला कर दिया। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पुलिस ने अबतक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत्त युवकों ने अपने साथियों के साथ पुलिस वाहन के ड्राइवर की लाठी-डंडे से पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By vinay kumar pandey Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
पुलिस वाहन चालक की पिटाई का वीडियो प्रसारित होने के बाद दो गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, नवादा। बिहार में नवादा जिले के नारदीगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को फाजिलपुर गांव में 24 सितंबर को डायल 112 पुलिस टीम पर हमले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपितों में फाजिलपुर निवासी बौधु सिंह का बेटा बुलेटिन उर्फ राजनीति और मुंगी सिंह का बेटा संटू कुमार शामिल है। बुलेटिन को राजगीर थाने के सबलपुर गांव तथा संटू को फाजिलपुर गांव से पकड़ा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इन युवकों ने अपने साथियों के साथ पुलिस वाहन के चालक शक्ति कुमार की लाठी डंडे से पिटाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हमलावरों ने महिला सिपाही ममता कुमारी के साथ भी मारपीट की थी। पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। घायल चालक का अभी उपचार चल रहा है।

हमले में 6 से 7 लोग शामिल, जांच के लिए SIT गठित

थाने में दर्ज मामले के अनुसार हमले में छह-सात लोग शामिल थे। एसपी अभिनव धीमन ने बताया कि सारे आरोपित नशे में धुत्त थे। गश्त कर रही डायल 112 की पुलिस ने पूछताछ की तो उनलोगों ने हमला कर दिया।

हमले में अब तक चार लोगों की पहचान की गई है। इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में नारदीगंज थाना में प्राथमिकी की गई है।

गिरफ्तार आरोपितों का आपराधिक इतिहास रहा है। मामले की जांच व आरोपितों की गिरफ्तारी को एसआइटी गठित की गई है।

रोह थाना के विजयनगर में भी हुआ था हमला

नवादा के ही रोह थाना क्षेत्र के समरीगढ़ पंचायत अंतर्गत विजय नगर में भी 24 सितंबर को डायल 112 की पुलिस पर हमला किया गया था। उस हमले में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था।

घटना में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। पुलिस गांव से टोटो चालक व यात्री के बीच हुए विवाद की सूचना पर पहुंची थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने आ रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने रास्ते में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था। इस हमले में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था।

यह भी पढ़ें: Bihar DGP: बिहार में अब क्रिमिनल्स की खैर नहीं, आरा पहुंचे डीजीपी ने SP-DSP को दे दिया ये ऑर्डर

Nalanda News: धोखा दे गई किराए की पिस्टल, 50 मीटर प्रतिस्पर्धा में प्रीति का स्कोर गड़बड़ाया; बताई अपनी मजबूरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें