Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिवाली पर मातम: जुआ खेलने से मना करने पर चाकू से चीरा, जेल से छूटे अपराधी ने दो दिन में ही कर दिया नया कांड

Nawada News बिहार के नवादा में शुक्रवार को ही जेल से छूटे एक अपराधी ने रविवार यानी दिवाली पर नया कांड कर दिया। आरोपित ने जुआ खेलने से मना करने पर एक शख्स पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर सदर अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Rajesh PrasadEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 13 Nov 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
जुआ खेलने से मना करने पर चाकू से चीरा

जागरण संवाददाता, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर मोहल्ले में रविवार यानी दीपावली की रात जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गंगू चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र कुलदीप चौधरी के रूप में हुई है।

मृतक के भाई रंजीत कुमार व अन्य स्वजन ने बताया कि हमारे घर के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। वहीं भाई के द्वारा जुआ खेलने से माना किया गया तो जुआ खेल रहा अनिल चौधरी मृतक से उलझ गया।

विवाद होने पर बरसे ईंट-पत्थर

विवाद होने पर दोनों तरफ से ईंट व पत्थर चलने लगे, इसी बीच करीब चार राउंड गोलीबारी की भी सूचना है। हालांकि, गोलीबारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है। रंजीत ने यहां भी कहा कि अनिल चौधरी उसका बेटा विक्की चौधरी सहित अन्य ने मिलकर हमारे भाई कुलदीप पर चाकू से हमला कर दिया।

चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया

इस बीच किसी ने 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल कुलदीप चौधरी को लेकर सदर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने बताया अनिल चौधरी जुआ खेलवाने का काम करता था। विरोध हुआ तो एक की जान ले ली।

स्वजन रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना में मुख्य रूप से विक्की का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि विक्की आपराधिक चरित्र रहा है। मोहल्ले के लोग बता रहे हैं कि शुक्रवार को ही जेल से छूटा और रविवार को नया कांड कर दिया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी की गिरफ्तारी की सूचना अबतक नहीं है। घटना के बाद इलाके में दीपावली का उत्सव फीका पड़ गया। कुलदीप मजदूरी कर अपना और स्वजन का पेट भरते थे। इनके पत्नी के और दो बच्चे में एक बेटा एक बेटी है। स्वजन रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें -

Sahibganj News: चूल्हे की चिंगारी से लगी आग, लपटों के आगोश में आए तीन घर; दो बकरियों की जलने से मौत

मोबाइन ने बनाया दीवाना, मांग करने पर पिता ने दिलाने से किया इनकार; तो फंदे से झूल गया छात्र