Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar DSP Transfer: बिहार में 11 डीएसपी का तबादला, इमामगंज, राजगीर और मोहनिया में नए एसडीपीओ

बिहार में 11 पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) का तबादला किया गया है। भोजपुर के पीरो गया के इमामगंज नालंदा के राजगीर और कैमूर के मोहनिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) बदल गए हैं। सीआईडी के डीएसपी कृष्ण कुमार सिंह को पीरो बिहार पुलिस अकादमी के डीएसपी अमित कुमार को इमामगंज नालंदा के ट्रैफिक डीएसपी सुनील कुमार सिंह को नालंदा का नया एसडीपीओ बनाया गया है।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 19 Sep 2024 09:05 PM (IST)
Hero Image
अमित कुमार पटना तो खुर्शीद आलम बने नालंदा के नए ट्रैफिक डीएसपी, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना

राज्य ब्यूरो, पटना। गृह विभाग ने 11 पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) का तबादला किया है। भोजपुर के पीरो, गया के इमामगंज, नालंदा के राजगीर और कैमूर के मोहनिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) बदल गए हैं। इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है।

सीआईडी के डीएसपी कृष्ण कुमार सिंह को पीरो, बिहार पुलिस अकादमी के डीएसपी अमित कुमार को इमामगंज, नालंदा के ट्रैफिक डीएसपी सुनील कुमार सिंह को नालंदा का नया एसडीपीओ बनाया गया है।

प्रदीप कुमार को मोहनिया SDPO को जिम्मेदारी

वहीं, अब तक नालंदा के एसडीपीओ रहे प्रदीप कुमार को मोहनिया एसडीपीओ की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा पीरो के एसडीपीओ रहे राहुल सिंह को एसटीएफ डीएसपी, जबकि इमामगंज के एसडीपीओ अमित कुमार को पटना का नया ट्रैफिक डीएसपी बनाया गया है।

खुर्शीद आलम को नालंदा ट्रैफिक डीएसपी की जिम्मेदारी

वहीं, गया के डीएसपी विधि-व्यवस्था रहे खुर्शीद आलम को नालंदा का ट्रैफिक डीएसपी, जबकि पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे फिरोज आलम को डायल-112 का डीएसपी बनाया गया है। मोहनिया एसडीपीओ रहे दिलीप कुमार को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-16, पटना के डीएसपी की जिम्मेदारी दी गई है।

सीआईडी के डीएसपी रहे रविप्रकाश सिंह को गया का डीएसपी विधि-व्यवस्था बनाया गया है। हाल ही में डीएसपी पद का उच्चतर प्रभार पाने वाले वीरेंद्र प्रसाद महतो को विशेष निगरानी इकाई का डीएसपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- Bihar IAS Transfer: बिहार में आईएएस अधिकारियों का तबादला, 4 को मिला अतिरिक्त प्रभार; 3 को नई जिम्मेदारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर