Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: गर्दनीबाग में बदमाशों का खौफ, दिनदहाड़े फायरिंग कर पेट्रोल पंप मालिक से 32.81 लाख लूटे

मंगलवार को गर्दनीबाग थानांतर्गत साधनापुरी कॉलोनी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के नजदीक दिनदहाड़े बाइक सवार पांच अपराधियों ने पेट्रोल पंप अंधाधुंध फायरिंग की और पेट्रोल पंप मालिक संजय कुमार से 32 लाख 81 हजार रुपयों से भरे दो बैग लूटकर फरार हो गए। इस वारदात में बजरंगी नामक युवक घायल हो गया औ वह लुटेरे को दबोचने की कोशिश में आगे बढ़ा था।

By Prashant Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 02 Apr 2024 09:41 PM (IST)
Hero Image
दिनदहाड़े फायरिंग कर पेट्रोल पंप मालिक से 32.81 लाख लूटे

जागरण संवाददाता, पटना। 32 Lakh Looted From Petrol Pump Owner: गर्दनीबाग थानांतर्गत साधनापुरी कॉलोनी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा के नजदीक मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार पांच अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पेट्रोल पंप मालिक संजय कुमार से 32 लाख 81 हजार रुपयों से भरे दो बैग लूट लिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में भी लुटेरों ने गोलियां बरसाईं, जिसमें बजरंगी नामक युवक जख्मी हो गया। वह एक लुटेरे को दबोचने की कोशिश में आगे बढ़ा था। तभी गोली उसके जांघ में लग गई।

सूचना मिलते ही सिटी एसपी और डीएसपी मौके पर पहुंचे

सूचना मिलते ही सिटी एसपी चंद्र प्रकाश और सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे। घटनास्थल के समीप लगे सीसी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। लुटेरे बाइपास की तरफ भागे थे।

पुलिस उस दिशा में लगे कैमरों के फुटेज खंगाल कर रही है। डीएसपी ने बताया कि जख्मी युवक की हालत खतरे से बाहर है। मौके से दो खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस लुटेरों की पहचान में जुट गई है।

बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे संजय

न्यू बाइपास पर संजय कुमार का आशय पेट्रोल पंप है। वे कलेक्शन के रुपये जमा करने कार से बैंक जा रहे थे। उनकी सफेद रंग की ईको स्पोर्ट्स कार में चालक नीतीश कुमार के अलावा दो और सहयोगी थे।

साधनापुरी कालोनी में दोपहर 3:37 बजे जैसे ही ब्रेकर को पार करने के दौरान जैसे ही कार की रफ्तार कम हुई कि दो बाइक सवार पांच लुटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

उनमें से मटमैले रंग की शर्ट पहने अपराधी ने हथौड़े से कार की लाक और शीशे पर इस तरह वार किया कि सेंट्रल लाकिंग सिस्टम खुल गया। इसके बाद उसने पीछे का गेट खोल कर संजय के कर्मचारी से रुपयों से भरे बैग छीन लिए। फिर, आगे बढ़ कर गली के रास्ते न्यू बाइपास की तरफ भाग निकले।

महज 22 सेकेंड में लूटकर भाग गए अपराधी

सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से स्पष्ट है कि सभी पेशेवर अपराधी थे। पांचों लुटेरों ने हेलमेट पहन रखा था। महज 22 सेकेंड में वारदात को अंजाम देकर वे फरार हो गए। दो अपराधी बाइक को चालू कर बैठे रहे। एक हथौड़ी से वार करता रहा।

दूसरा फायरिंग कर रहा था, जबकि तीसरा पिस्तौल लेकर गाड़ी की दूसरी तरफ खड़ा था, ताकि कार सवार लोग उधर से उतर कर भाग न सकें। ऐसा माना जा रहा है कि लुटेरे पेट्रोल पंप से ही कार का पीछा करते आ रहे होंगे। पुलिस को शक है कि किसी करीबी ने ही लाइनर की भूमिका निभाई होगी।

ये भी पढ़ें-

West Champaran News: पुलिस से झड़प का मामला, दो महिला समेत सात गिरफ्तार; 50 अज्ञात पर FIR दर्ज

Bihar Heatwave News: बढ़ती गर्मी के प्रकोप से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, हीटवेव को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें