Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Airport: कल से पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे 46 जोड़ी विमान, दिल्ली, बेंगलुरु और आयोध्या के लिए फ्लाइट बढ़ाई

Patna Airport Update दो अप्रैल से पटना एयरपोर्ट से नए शिड्यूल के तहत विमानों का परिचालन किया जाएगा। इसके लागू होने के बाद पटना हवाईअड्डे से 46 जोड़ी विमानों की आवाजाही होगी। विंटर शिड्यूल में सुबह की फ्लाइटों को रद कर दिया गया था। अब सुबह 805 से रात 10 बजे तक परिचालन जारी रहेगी। यह व्यवस्था 26 अक्टूबर तक लागू रहेगी।

By Prashant Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 01 Apr 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Patna Airport: कल से पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे 46 जोड़ी विमान, दिल्ली, बेंगलुरु और आयोध्या के लिए फ्लाइट बढ़ाई

जागरण संवाददाता, पटना। दो अप्रैल से पटना एयरपोर्ट से नए शिड्यूल के तहत विमानों का परिचालन किया जाएगा। इसके लागू होने के बाद पटना हवाईअड्डे से 46 जोड़ी विमानों की आवाजाही होगी।

विंटर शिड्यूल में सुबह की फ्लाइटों को रद कर दिया गया था। अब सुबह 8:05 से रात 10 बजे तक परिचालन जारी रहेगी। यह व्यवस्था 26 अक्टूबर तक लागू रहेगी। अभी 36 फ्लाइटें पटना एयरपोर्ट से आपरेट की जा रही हैं।

गोआ की सीधी फ्लाइट रद्द

जानकारी के अनुसार, नए शिड्यूल में दिल्ली के तीन, बेंगलुरु के दो और आयोध्या के लिए एक और फ्लाइट दी गई है। वहीं, गोवा की सीधी फ्लाइट को रद कर दिया गया है। इसके अलावा वाराणसी, प्रयागराज, अमृतसर, भोपाल और जयपुर के लिए पटना से सीधा विमान नहीं होगा।

हालांकि, देवघर, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, चेन्नई, गुवाहाटी और रांची के लिए एक-एक फ्लाइट का परिचालन होता रहेगा। नए शिड्यूल में दिल्ली के लिए 14, बेंगलुरु के लिए आठ, मुंबई के लिए पांच, कोलकाता और हैदराबाद की तीन-तीन, पुणे, लखनऊ और अयोध्या की दो-दो एवं चंडीगढ़ की एक सीधी फ्लाइट दी गई है।

यह भी पढ़ें -

Bihar Teachers: शहरी स्कूलों के रिक्त पदों की मांगी गई जानकारी, जिला शिक्षा अधिकारियों को मिले खास निर्देश

बिहार में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, पप्पू यादव के चलते छोड़ा साथ; RJD को लेकर पार्टी को चेताया