Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश कुमार की तरफ से कॉल बैक आया है...', द‍िल्‍ली से कांग्रेस के दिग्‍गज नेता ने किया बड़ा दावा, कहा- समय आएगा जब...

कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश ने मल्लिकार्जुन खरगे की ममता बनर्जी से बातचीत होने का दावा किया है। वहीं उन्‍होंने यह भी कहा कि लालू यादव से भी जरूर उनकी फोन पर बात हुई होगी। इस दौरान उन्‍होंने इंडी गठबंधन को लेकर नीतीश कुमार और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष में बातचीत की कोशि‍श को लेकर बड़ा दावा किया है।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 27 Jan 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
'नीतीश कुमार की तरफ से कॉल बैक आया है...', द‍िल्‍ली से कांग्रेस के दिग्‍गज नेता ने किया बड़ा दावा।

एएनआई, पटना। कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश ने मल्लिकार्जुन खरगे की ममता बनर्जी से बातचीत होने का दावा किया है। वहीं उन्‍होंने यह भी कहा कि लालू यादव से भी जरूर उनकी फोन पर बात हुई होगी।

इस दौरान उन्‍होंने इंडी गठबंधन को लेकर नीतीश कुमार और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष में बातचीत की कोशि‍श को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कई बार नीतीश कुमार से बातचीत करने का प्रयास किया है। ईमानदारी से पूरी कोश‍िश की है।

कई बार ऐसा हुआ कि नीतीश कुमार ने जब बात करने की कोश‍िश की तो मल्लिकार्जुन खरगे व्‍यस्‍त रहे, जब मल्लिकार्जुन खरगे ने कोश‍िश की तो नीतीश कुमार मीटिंग्स में व्‍यस्‍त रहे... लेकिन जब समय आएगा तो दोनों में बात होगी। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार की ओर से खरगे को कॉल बैक आया था, लेकिन दोनों में बातचीत नहीं हुई।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 27, 2024

यह भी पढ़ें - 

Nitish Kumar: 'मर जाऊंगा, लेकिन कभी...'; BJP को लेकर कभी नीतीश ने दिया था ये बयान, अब बदल गया पूरा 'खेल'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर