Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: एनआईटी पटना की छात्रा ने की आत्महत्या, कॉलेज प्रशासन के खिलाफ छात्रों का हल्ला बोल; भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

शुक्रवार की देर शाम बिहटा के सिकंदरपुर स्थित एनआईटी पटना में पढ़ रही दूसरे वर्ष की एक छात्रा के द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के सूचना के बाद एनआईटी के स्टूडेंट आक्रोशित हो गए। हाथ मे कैंडिल लेकर कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। मामले को शांत करवाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 01:16 AM (IST)
Hero Image
एनआईटी पटना की छात्रा ने की आत्महत्या, कॉलेज प्रशासन के खिलाफ छात्रों का हल्ला बोल

संवाद सूत्र जागरण, बिहटा। शुक्रवार की देर शाम बिहटा के सिकंदरपुर स्थित एनआईटी पटना में पढ़ रही दूसरे वर्ष की एक छात्रा के द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के सूचना के बाद एनआईटी के स्टूडेंट आक्रोशित हो गए।

हाथ मे कैंडिल लेकर कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। घटना के सूचना के बाद मामले को शांत करवाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। हालांकि छात्रा ने आत्महत्या क्यों की इसको लेकर अभी मामला अस्पष्ट नहीं हो पाई है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृत छात्रा की पहचान आंध्र प्रदेश के अनंथपुरा निवासी सह एसीईइ के दिव्तीय वर्ष की छात्रा पलव्वी रेड्डी के रूप में की जा रही है।