Move to Jagran APP

पटना: थाने के शौचालय में लूटकांड के आरोपित ने खुद को लगाई आग; पहले से रखी थी माचिस; PMCH में चल रहा उपचार

पटना के शास्त्रीनगर थाने में ऑटो लूटकांड के आरोपित ने शौचालय में रखे माचिस से कपड़े में लगा ली आग। पुलिस ने आग बुझाते हुए झुलसे बिट्टू को पास के एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

By Ashish ShuklaEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 05 Jun 2023 07:59 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 07:59 AM (IST)
पटना: थाने के शौचालय में लूटकांड के आरोपित ने खुद को लगाई आग। प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना, जागरण संवाददाता। पटना के शास्त्रीनगर थाने के शौचालय में ऑटो लूटकांड के आरोपित बिट्टू ने खुद को आग लगा ली। आग की सूचना मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आग बुझाते हुए झुलसे बिट्टू को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गई, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि आरोपित स्मैक का सेवन भी करता है। शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के एजी कालोनी में 18 मई को चालक के पैर में गोली मारकर तीन अपराधियों ने ऑटो लूट लिया था। वह दो लूट कांड में पहले भी जेल जा चुका है। इस मामले में भी आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था आरोपित

छानबीन में पता चला कि घटना में बिट्टू और उसके दो अन्य साथी शामिल थे। शुक्रवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि बिट्टू एजी कालोनी स्थित श्रीनगर रोड में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आने वाला है। इसी दौरान देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को उसकी निशानदेही पर उसके दूसरे साथी महताब को भी गिरफ्तार किया गया। हालांकि ऑटो बरामद नहीं हुआ। इसके बाद दोनों आरोपितों को थाने के हाजत में रखा गया था।

शौचालय में रखी थी माचिस

शनिवार की देर रात बिट्टू थाने के शौचालय गया। शौचालय में ही किसी ने पहले से माचिस रखा था। उसे वह माचिस मिल गया। शौचालय के बाहर पुलिस भी मौजूद थी। इसी बीच उसने शौचालय में ही माचिस से अपने कपड़े में आग लगा ली। पुलिसकर्मियों ने बिट्टू को शौचालय से बाहर निकाल कपड़े में लगी आग को बुझा दिया।

बताया जा रहा है कि उसकी सेहत में सुधार है। जल्द ही उसे कोर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल सवाल उठ रहा है कि आखिर किसने वहां माचिस रखी थी? क्या पुलिस हाजत और शौचालय की जांच नहीं करती?

View this post on Instagram

A post shared by Dainik Jagran (@dainikjagrannews)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.