Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP नेता की सरेआम हत्या के बाद बिहार में सियासी बवाल, तेजस्वी और रोहिणी आचार्य ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

Bihar Politics पटना में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम भाजपा नेता की हत्या कर दी। पूरी घटना कैमरे में भी कैद हो गई। इस हत्या के बाद बिहार की सियासत और तेज गई है। भाजपा नेता की हत्या के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर करारा हमला बोला है। वहीं उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने भी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्य। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर है। महागठबंधन के तमाम दल विधि-व्यवस्था के सवाल पर सरकार की घेराबंदी करने में जुटे हैं। दूसरी ओर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने एक्स एकाउंट पर लगातार क्राइम बुलेटिन जारी कर सरकार के खिलाफ हमलावर तेवर दिखा रहे हैं।

सोमवार को पटना सिटी में भाजपा नेता की हत्या के बाद नेता प्रतिपक्ष ने फिर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि बिहार में सत्ता संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब चाहे, किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट के साथ एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें भाजपा नेता को गोली मारकर भागते अपराधी देखे जा सकते हैं। 

एनडीए के कर्ताधर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर- तेजस्वी

तेजस्वी ने लिखा कि एनडीए के कर्ताधर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर हैं। इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त मुख्यमंत्री से बिहार बिल्कुल भी नहीं संभल रहा है।

तेजस्वी के साथ ही उनकी बहन लालू पुत्री और सारण लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी रही रोहिणी आचार्य ने भी अपने एक्स पर एक पोस्ट डाली हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि इंहा कऊन राज ह..ब तनी लोगन के ई बताई चाचा जी।

उन्होंने लिखा कि दावा तो बिहार में कानून के राज का है, लेकिन कानून-व्यवस्था बहाल करने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोग अनिश्चितकालीन अवकाश पर हैं। इसे लागू करने वाला तंत्र आंखों पर पट्टी कान में तेल डालकर सोया हुआ है।

यह भी पढ़ें-

'कहां है बिहार में अपराध', ललन सिंह का तेजस्वी यादव से सवाल, कहा- यात्रा पर रोक नहीं; पर रिजल्ट जीरो ही रहेगा

'पार्टी टूटकर जुड़ सकती है, दिल नहीं...' चिराग से सुलह पर बोले पशुपति पारस, अब बहुत देर हो चुकी