Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बक्से में कार्बन पेपर में लपेटकर रखी गई थी एके-47

तलाशी के दौरान पुलिस को एक बंद कमरे से एके-47 राइफल मिली।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 16 Aug 2019 09:26 PM (IST)
Hero Image
बक्से में कार्बन पेपर में लपेटकर रखी गई थी एके-47

पटना (बाढ़) : तलाशी के दौरान पुलिस को एक बंद कमरे से एके-47 राइफल मिली। इसे बक्से में छिपाकर रखा गया था। राइफल कार्बन पेपर में लपेटकर रखी गई थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने अनंत सिंह के नए व पुराने घरों एवं गौशाला का कोना-कोना खंगाल डाला। विधायक के आवास के सामने बने सामुदायिक भवन की भी तलाशी ली गई।

: बंद करा दिए गए थे सेलफोन :

सर्च ऑपरेशन के दौरान विधि- व्यवस्था की समस्या ना उत्पन्न हो जाए, इसलिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी थी। कुल 22 थानों की पुलिस को टीम में शामिल किया गया। पुलिसकर्मियों के सेलफोन जब्त कर बंद करा दिए गए थे।

: नक्शे के साथ हो रही नापी :

हथियार जिस खपरैल कमरे से बरामद हुआ, वह अनंत सिंह के घर का हिस्सा है या नहीं, इसके लिए देर शाम अंचलाधिकारी, कर्मचारी और सरकारी अमीन को नक्शे के साथ बुलाया गया। रात तक मकान की नापी होती रही। उनके घर के कागजात भी मंगाए गए थे। इस दौरान कई बार बिजली गुल हो गई। इस वजह से नापी में परेशानी हुई।

: एंबुलेंस से पहुंची एटीएस :

एके-47 और ग्रेनेड की बरामदगी के बाद एटीएस (आतंक निरोधक दस्ता) की टीम फिल्मी अंदाज में एंबुलेंस से पहुंची। मकान के पास आने से पहले चालक ने एंबुलेंस को घुमा लिया और बैक गियर में आने लगा। एंबुलेंस चालक की हरकत को देखकर मौके पर मौजूद बल चौकन्ना हो गया। तभी एंबुलेंस से एक निरीक्षक बाहर निकला और एएसपी को अपना परिचय दिया। तब वाहन को मकान तक आने की अनुमति दी गई।