Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आमिर खान को देखते ही अक्षरा सिंह बोली- ये लो जी सनम हम आ गए, खूब धमाल मचा रहा वीडियो

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह और बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान की जोड़ी इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर धमाल मचा रही है। दरअसल इनके एक डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसक इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Updated: Wed, 27 Jul 2022 10:50 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान संग डांस करतीं अक्षरा सिंह। फोटो-इंस्‍टाग्राम

पटना, आनलाइन डेस्‍क। भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) और बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) के डांस का वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। इसमें आमिर खान की चर्चित फिल्‍म फना के गाने चांद सिफारिश जो करता हमारी... पर दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। 

आमिर के चर्चित गाने पर किया डांस

अक्षरा और आमिर के इस डांस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्‍द ही इस भोजपुरी एक्‍ट्रेस की बॉलीवुड में डेब्‍यू हो सकता है। चर्चा यह भी है कि अक्षरा ने आमिर का इंटरव्‍यू भी लिया है जो जल्‍द ही एक चैनल पर प्रसारित होगी।  अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर आमिर खान के साथ डांस के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा है, आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा है। वे इसके लिए ब्‍लेस्‍ड और ग्रेटफुल हैं। मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट के साथ अपने पसंदीदा गाने पर डांस करना फेयरीटेल जैसा है। एक रील्‍स शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा है, ये लो जी सनम हम आ गए, आज फिर दिल लेके। इस वीडियो में वे बांहें फैलाकर प्‍यार का इजहार कर रही हैं। अक्षरा के काले लिबास और आमिर की जींस आउटफिट ने इनकी जोड़ी को और चार चांद लगा दिया है। डांस में दोनों कलाकारों की केमिस्‍ट्री की भी खूब चर्चा हो रही है। 

बॉलीवुड डेब्‍यू का प्रशंसक कर रहे इंतजार 

मालूम हो कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्‍ट्री की टाप एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं। अपने खूबसूरत और ग्‍लैमरस अंदाज की वजह से हमेशा वे लाइमलाइट में रहती हैं। उनके प्रशंसकों की लिस्‍ट काफी लंबी है। बेबाकी से अपनी बातें रखने में भी अक्षरा कभी पीछे नहीं रहती हैं। अब प्रशंसकों को यह उम्‍मीद है कि अक्षरा को जल्‍द वे किसी हिंदी मूवी में देखेंगे। उनके उस इंटरव्‍यू का भी इंतजार है जो आमिर खान के साथ है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें